भाजपा नेता ने ज्योतिषी व ड्राइवर को बंधक बनाकर मांगे एक करोड़ रुपए…

भाजपा नेता ने ज्योतिषी व ड्राइवर को बंधक बनाकर मांगे एक करोड़ रुपए…

पत्रकारों को मामले की जानकारी देते हुए एसपी 👆

एसपी अनुराग वत्स: 36 घंटे में बंधकों को छुड़ाया 👆

36 घंटे के भीतर पुलिस ने अपहृतों को सकुशल छुड़ाया: नेता सहित तीन गिरफ्तार…

भाजपा नेता सहित तीनों अपहृता पुलिस की गिरफ्त में 👆         भाजपा का जिला मंत्री तो अपहृता निकला… 👆

लखनऊ/कानपुर। मध्य प्रदेश के ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर को बंधक बनाकर एक करोड़ रुपए फिरौती मांगने में पुलिस ने भाजपा के जिला मंत्री सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर ज्योतिषी व ड्राइवर को सकुशल छुड़ा लियि है। पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ताओं में कानपुर देहात के अकबरपुर निवासी भाजपा का जिला मंत्री सत्यम चौहान भी शामिल है। एसपी (देहात) अनुराग वत्स ने बताया, ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर का अपहरण कर लिया गया था। ज्योतिषाचार्य की पत्नी से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई थी। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर अपहरण का पर्दाफाश किया है।
चमत्कारिक बक्सा देखने के लिए बुलाया था….
मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले सुशील तिवारी ज्योतिषाचार्य हैं, वह चमत्कारिक वस्तुओं को देखकर उनके बारे में जानकारी देते हैं। भाजपा के पूर्व जिला मंत्री सत्यम चौहान ने सुशील तिवारी को फोन किया और एक चमत्कारिक बक्सा मिलने की बात कहते हुए उन्हे कानपुर बुलाया। बीती 19 जुलाई को सुशील तिवारी अपनी कार से ड्राइवर सुनील के साथ कानपुर देहात में अकबरपुर के नबीपुर आए। सुशील तिवारी ने सत्यम को फोन कर अपने पहुंचने की जानकारी दी, जिसके बाद एक होटल में ज्योतिषाचार्य और उनके ड्राइवर का अपहरण कर बंधक बना लिया गया।
एक करोड़ के लिए ज्योतिष से ही फोन कराया….
अपने सहायक के साथ कानपुर देहात के एक होटल में पहुंचे सुशील तिवारी को इन लोगों ने बंधक बना लिया। इसके बाद सुशील तिवारी के ही फोन से खण्डवा स्थित उनके घर फोन कराया और एक करोड़ रुपए भेजने का दबाव बनाया। एसपी ने बताया कि सुशील तिवारी के परिजनों को शक हुआ तो उन्होने मध्यप्रदेश की खण्डवा पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद कानपुर पुलिस को इस साजिश का पता चला और दो दिन के अंदर गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार कर सुशील तिवारी व उनके सहयोगी को मुक्त करा लिया गया। (21 जुलाई 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,