कच्ची दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत…

कच्ची दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत…

मासूम बच्ची के माँ बाप भी घायल अस्पताल में कराया गया भर्ती…

निगोहां निगोहां क्षेत्र के ग्राम उतरावा के डीहा में कच्चे घर की दीवार गिरने से 4 वर्षीय मासूम की मलबे में दबकर मौत हो गयी और उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक ने आर्थिक मदद देने के साथ प्रशासनिक मदद का भरोसा दिलाया।

बीती सोमवार की रात हो रही छमाछम बारिश के दौरान लगभग दो बजे मजदूर सुल्तान अली अपनी पत्नी फूल बानो व बेटी नजरीन के साथ सो रहे थे। अचानक घर की कच्ची दीवार भरभराकर ढह जाने से घर में सो रहे 4 वर्षीय नजरीन और सुल्तान अली व फूल बानो मलबे में बुरी तरह दब गये। दम्पति के द्वारा शोर मचाये जाने पर पास पड़ोस के ग्रामीण सभी को बचाने को दौड़े। परंतु मलबा हटा कर निकाले जाने से पूर्व ही मासूम चार वर्षीय नजरीन की मौत हो चुकी थी। दोनों दम्पति भी घायल हो गए थे , जिनको ग्रामीणों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक अमरीश सिंह पुष्कर ने आर्थिक मदद करने के साथ ढांढस बंधाया और प्रशासनिक मदद का आश्वासन दिलाया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसआई रामफल मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

संवाददाता अनुराग तिवारी की रिपोर्ट…