*कोरोना का कहर: लखनऊ में आज भी मिले 282 पाॅजिटिव, बुजुर्ग महिला की मौत. . . . .*

*कोरोना का कहर: लखनऊ में आज भी मिले 282 पाॅजिटिव, बुजुर्ग महिला की मौत. . . . .*

*डीएम अभिषेक प्रकाश ने किया सीएमओ कार्यालय का निरीक्षण* 👆

*पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय निकले हाॅट स्पाट क्षेत्रों के निरीक्षण पर* 👆

*प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1,924 नए मामले: अब तक 1,192 लोगों की मृत्यु*

*केजीएमयू में कोरोना वार्ड के बाहर जांच कराने वालों की भीड़* 👆

*इंदिरानगर में मीना मार्केट रोड को सील करते मजदूर* 👆

*लखनऊ।* राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां कल सर्वाधिक 392 पाॅजिटिव मिले थे, वहीं आज भी 282 पाॅजिटिव मिले हैं। इसके अलावा केजीएमयू के कोरोना वार्ड में भर्ती राजाजीपुरम के एमआईएस चौराहे के पास रहने वाली 60 वर्षीय महिला की कोरोना से मृत्यु हो गई। इसके अलावा अस्पताल में भर्ती *लखनऊ से बाहर के भी 4 लोगों की कोरोना से मौत होने की खबर है।* जबकि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1,924 नए मामले सामने आए हैं, सक्रिय मामलों की कुल संख्या 19,137 हो गई है। अब तक कोरोना से कुल 30,831 मरीज ठीक भी हुए हैं। कोरोना से प्रदेश में अब तक 1,192 लोगों की मौत हो चुकी है।
राजधानी लखनऊ में कल 392 पाॅजिटिव मिलने के बाद मुख्यमंत्री द्वारा अधिकारियों की बैठक में कड़े निर्देश दिए जाने के बाद आज पुलिस कमिश्नर से लेकर डीएम तक सड़क पर निकले तथा निरीक्षण किया। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने सीएमओ कार्यालय का निरीक्षण किया तथा लापरवाह कर्मचारियों को फटकार भी लगाई। उन्होने सभी पाॅजिटिव व्यक्तियों को तत्काल कोविड हाॅस्पिटल/कोविड केयर सेंटर में भर्ती करने के निर्देश दिए। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने अफसरों के साथ कई क्षेत्रों का दौरा किया। वहीं केजीएमयू में कोरोना वार्ड के बाहर जांच कराने वालों की लंबी लाइन भी देखी गई।
रायबरेली रोड पर शहीद पथ पर एक मिठाई की दुकान के दो कर्मचारियों के पाॅजिटिव मिलने के बाद दुकान व आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया गया। इंदिरानगर में लेखराज से मीना मार्केट क्षेत्र को सील किया गया। (20 जुलाई 2020)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*