शादी के लिए लड़की दिखाने का बहाना बना महिला को 25000 में बेचा…

शादी के लिए लड़की दिखाने का बहाना बना महिला को 25000 में बेचा…

पीड़िता ने आरोपियों पर लगाया रेप का आरोप…

महिला से कई दिनों तक की गई मारपीट,कमरे में रखा गया बंद…

निगोही( शाहजहांपुर): आज उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब क्षेत्र के एक गांव की महिला ने क्षेत्र के ही एक व्यक्ति पर शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने ले जाकर बेचने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने काफी गहन जांच पड़ताल के बाद जब महिला से पूछताछ की तब भी महिला अपनी बात पर अडिग रही। संबंधित थाने की पुलिस ने तत्काल मामले की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।
थाने पर दी गई तहरीर में मामला थाना निगोही क्षेत्र का ही है। नुसरत( काल्पनिक नाम)ने शिकायती पत्र के माध्यम से बताया गया कि घटना 4 जून बृहस्पतिवार 2020 की है। आरोपी गुड्डू पुत्र महेश निवासी ग्राम बनास देवी पीड़िता, रोशन और पिता रामविलास के साथ में उसके भाई के विवाह हेतु लड़की दिखाने ले गया। पीड़िता ने आरोप कि उसी समय गुड्डू ने उसके परिवार वालों को बहाने से बमरौली थाना बिलसंडा चौराहे पर बिठाकर केवल उसको ही लड़की दिखाने की बात करके ले जाकर वासुदेव, सरवन,अनिल पुत्र नन्हे लाल
निवासी ग्राम हमुपुरा थाना बिलसंडा के हाथों ₹25000 में विक्रय कर दिया तथा उनको सुपुर्द करने के बाद बहाने से वापस लौट गया।
तभी उक्त सभी लोगों ने तब से कई बार बलात्कार किया तथा लगातार तक उसे कमरे में बंद रखा। जहां उसके साथ अमानवीय बर्ताव किया गया। निगोही पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

*थाना प्रभारी निगोही राजेश कुमार का बयान*
*****************
प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध नजर आ रही है, फिर भी तहरीर ले ली गई है तथा घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपी गुड्डू को बुलाकर सच जानने की कोशिश की जा रही है। महिला के साथ न्याय होगा।

पत्रकार दीपक कुमार की रिपोर्ट…