दरोगा जी भद्दी-भद्दी बातें करते हैं, उनकी नियत ठीक नहीं है…

दरोगा जी भद्दी-भद्दी बातें करते हैं, उनकी नियत ठीक नहीं है…

कहते हैं कहा नहीं माना तो अफीम, चरस बेचने में जेल भेज दूंगा…

पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत…

लखनऊ। “मेरा कहना नहीं माना तो समझ लो क्या होगा परिणाम…चरस, अफीम बेचने में फंसाकर जेल भेज दूंगा”… ये न तो किसी फिल्म के डायलॉग हैं और न ही किसी अपराधी ने किसी शहरी को धमकाया…ये पीजीआई थाने के दरोगा अरुण द्वारा एक संस्था की जिलाधयक्ष/परचून दुकानदार की पत्नी को दी गई धमकी है, जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित महिला ने पुलिस कमिश्नर से की है।
पीजीआई थानांतर्गत हैवतमऊ मवैया की डूडा कालोनी में रहने वाले फहीम की पत्नी राष्ट्रीय एकता संगठन नामक संस्था के अल्पसंख्यक इकाई की जिलाध्यक्ष हैं, घर के पास ही गुमटी में उनके पति फहीम की परचून के सामान की उनकी दुकान है। उनकी पत्नी के अनुसार वीट के दरोगा अरूण अक्सर भद्दी-भद्दी बातें करते हैं, उनकी नियत ठीक नहीं है। पुलिस कमिश्नर से की गई शिकायत में कहा गया है कि दरोगा धमकी देता है कि अगर उसका कहना नहीं माना तो अफीम, चरस बेचने में फंसाकर जेल भेज देगा। पीड़िता के अनुसार कल रात उसने पीजीआई थाने के प्रभारी से मामले की शिकायत की तो उन्होने मौके पर दो सिपाही भेजे थे, उनके जाने के बाद दरोगा अरुण ने उन्हे फिर धमकाते हुए कहा कि कहीं भी शिकायत कर लो, इलाके का इंचार्ज मैं हूं इसका तुम्हे परिणाम भुगतना होगा।
पीड़िता का कहना है कि उसने रात में ही 112 नबंर पर भी फोन करके मामले की जानकारी दे दी थी। पीड़िता ने कहा कि अधिकारियों ने मामले की जांच कर दोषी दरोगा के खिलाफ कार्रवाई न की तो उसके साथ अनहोनी हो सकती है। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा अरुण अक्सर नशे में रहता है।
(पीड़िता का नंबर- 7388020063)

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…