डीएम व एसपी ने कासगंज नगर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं को चैक किया…

डीएम व एसपी ने कासगंज नगर का भ्रमण कर व्यवस्थाओं को चैक किया…

लाॅक डाउन का पूर्ण पालन करें, घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें-डीएम…

कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिये लागू लाॅक डाउन को पूर्ण सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने आज
कासगंज नगर का भ्रमण कर लाॅक डाउन में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया। लोगों से आह्वान किया कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें और सबको भी बचाने में शासन, प्रशासन का सहयोग करें। अन्य लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें।
जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने आज कासगंज नगर में गरीबों को निःशुल्क खाद्यान्न वितरण, गरीबों को भोजन के पैकेट वितरित कराने के लिये सामुदायिक किचिन तथा लाॅक डाउन के दौरान जनपद में की गई अन्य व्यवस्थाओं का मौके पर जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। शैल्टर होम मे ठहरे हुये लोगों की जानकारी प्राप्त की और कहा कि बाहर से आये लोगों का अनिवार्यरूप से चैकअप किया जाये तथा इनके ठहराने और भोजन की पूर्ण व्यवस्था की जाये। कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। जो लोग बाहर से आयें उनका नाम, पता और मोबाइल नम्बर नोट कर सूची बना ली जाये। बाहरी लोगों की स्क्रीनिंग करते हुये उन्हें क्वारंटाइन किया जाये।
अपर जिलाधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव एवं अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी द्वारा भी कासगंज में चामुण्डा मन्दिर परिसर के अलावा तहसील कासगंज में संचालित सामुदायिक रसोई का निरीक्षण किया गया।
———-
रिपोर्टर मुकेश यादव जनपद कासगंज…