प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर पत्रकार को ठगा…

प्रॉपर्टी बेचने के नाम पर पत्रकार को ठगा…

नोएडा, । ग्रेटर नोएडा में दिल्ली पुलिस के एक पूर्व अधिकारी द्वारा ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी का नाम प्यारे लाल पुनिया है, जो खुद को रिटायर्ड पुलिस अधिकारी बताया है।

आपको बता दें कि प्यारेलाल पुनिया का ग्रेटर नोएडा के जू- सेक्टर में 120 मीटर का भूखंड है, प्यारेलाल ने उस भूखंड को बेचने के लिए दिल्ली के निवासी व सीनियर पत्रकार डॉ.रमेश ठाकुर के साथ एक करोड़ तीन लाख में सौदा किया था। उनसे अग्रिमेंट किया और दस फीसदी रकम के नाम पर 8 लाख लिए, बाकी की रकम ब्लैक में यानी कैश में ले ली। पैसे लेने के बाद आरोपी चंपत हो गया, पीड़ित का फोन उठाना बंद कर दिया, बाद में उनका नंबर ब्लॉक भी कर दिया। सौदे के वक्त जो गवाह थे, उन्होंने फोन किया तो उनसे भी बदतमीजी कर पुलिसिया रौब दिखाने लगा।

गवाहों से कहा कि दोबारा कभी कॉल की तो बुरे अंजाम भुगतने होंगे। उनके नंबर भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिए। आरोपी से कई दिनों तक संपर्क नहीं हुआ तब पीड़ित ने शासन से लेकर स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक स्तर के उच्चाधिकारियों से शिकायतें की। मामले पर दादरी थाने के SHO ने आरोपी प्यारे लाल को फोन किया तो उन्हें भी धमकाने लगे। मामला प्रकाश में आने के बाद लोकल इंटेलिजेंस भी हरकत में आ गई,अधिकारी कुलदीप भड़ाना के पीड़ित से संपर्क कर पूरी जानकारी ली है। मामले एक सीनियर पत्रकार से जुड़ा है,पुलिस गंभीरता से जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…