नोएडा के मकान में मिला एनआरआई के बेटे का तीन दिन पुराना शव…

नोएडा के मकान में मिला एनआरआई के बेटे का तीन दिन पुराना शव…

नोएडा, । । थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-25 के एक मकान से युवक का 3 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के सिर पर चोट के निशान हैं। 3 दिन पहले युवक ने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की थी। मृतक के माता पिता अमेरिका में रह रहे हैं।

ध्रुव बाली (33 वर्षीय) पुत्र योगेश वाली सेक्टर-25 के एल ब्लॉक में रहता था। ध्रुव बाली गुडग़ांव में फेयर बारबर कॉल सेंटर में काम करता था। ध्रुव के माता-पिता अमेरिका में रहते हैं कुछ दिनों से दोनों मुंबई आए हुए थे। ध्रुव बाली के पिता योगेश बाली ने बताया कि उसकी 29 अप्रैल को अपनी मां से बात हुई थी, इसके बाद उससे संपर्क नहीं हो पाया। कई बार परिजनों ने फोन किए लेकिन फोन पिक नहीं हुआ। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए बीती शाम वह लोग मुंबई से नोएडा पहुंचे। मकान पर पहुंचने पर उन्हें दरवाजा बंद मिला। उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला कर अंदर गए तो उन्हें ध्रुव कमरे में मृत पड़ा हुआ मिला। ध्रुव के सिर पर चोट के निशान थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल का मौका मुआयना कराया। इसके पश्चात शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि शव करीब 3 दिन पुराना है। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद लग पाएगा। ध्रुव 2016 से अकेला नोएडा में रह रहा था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…