ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना के आगे पानी कम हैं सारा और जाह्नवी, बोल्ड तस्वीरों से बढ़ातीं हैं इंटरनेट का पारा…

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना के आगे पानी कम हैं सारा और जाह्नवी, बोल्ड तस्वीरों से बढ़ातीं हैं इंटरनेट का पारा…

मुंबई, 03 जून। बॉलीवुड की सबसे फेमस फैमिली में से एक रोशन परिवार का एक और सदस्य फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है। ग्रीक गॉड के नाम से पॉपुलर एक्टर ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन को आप बहुत जल्द बड़ी स्क्रीन पर देखने वाले हैं। खबर है कि जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन अब अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं।

पश्मीना, शाहिद कपूर की 2003 में आई फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी। पश्मीना के बारे में लोगों को कम ही जानकारी है ऐसे में हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें जिन्हें देख आप सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को भी भूल जाएंगे।

पश्मीना रोशन के बारे में खबर है कि इन्होंने एक्टिंग सीखी हुई है, इसकी स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। भाई ऋतिक रोशन से पश्मीना एक्टिंग के मामले में टिप्स भी लेती हैं। बता दें कि इसके अलावा पश्मीना रोशन थिएटर में भी एक्टिव रहती हैं। इस सबसे अलग जो सबसे खास बात है वो ये कि पश्मीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी इन्हीं फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ जाता है।

इसके साथ ही 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ हिट साबित हुई थी, तो उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी ये फिल्म हिट ही रहेगी। जहां तक बात है ऋतिक रोशन जल्द ही अपनी फिल्म फाइटर के साथ सिनेमाघरों को हिट करने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…