*मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का कारोबार, एक महिला सहित 4 गिरफ्तार*

*मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का कारोबार, एक महिला सहित 4 गिरफ्तार*

*तीन आरोपियों में से एक पर बरसी पुलिस की कृपा: मीडिया सेल ने जारी किए 2 के फोटो, एक गायब*

*हिंद वतन लखनऊ।* गाजीपुर थाना क्षेत्र के भूतनाथ चौकी इलाके में मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार के कारोबार का भंडाफोड़ आज उस समय हुआ जब स्पा सेंटर में काम करने वाली एक एक युवती के द्वारा पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़ित युवती के द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद एसीपी गाजीपुर के द्वारा मुकदमे की जांच की गई और मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का कारोबार करने वाली एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
गाजीपुर पुलिस के द्वारा भूतनाथ क्षेत्र में जैन मंदिर के पास चल रहे स्पा सेंटर मसाज पार्लर में छापा मारकर बी ब्लॉक इंदिरानगर के रहने वाले प्रशांत शर्मा उर्फ पप्पू, सेक्टर 22 इंदिरानगर के रहने वाले अरविंद जायसवाल, बी ब्लॉक इंदिरानगर गाजीपुर के रहने वाले शैलेंद्र शर्मा व एक महिला को गिरफ्तार किया गया। इस संबंध में भूतनाथ चौकी इंचार्ज उत्कर्ष सिंह ने बताया कि मसाज सेंटर में काम करने वाली एक युवती के द्वारा आज ही मुकदमा दर्ज कराया गया था। महिला का आरोप था कि मसाज सेंटर के मालिक उसके 20 हज़ार रुपए नहीं दे रहे हैं और उस पर देह व्यापार करने का दबाव बना रहे हैं। सूत्रों के अनुसार काफी दिनों से चल रहे इस मसाज पार्लर में जिस्म फरोशी का काम बड़े पैमाने पर चल रहा था। यहां मसाज कराने के बहाने आने वाले लोग ऊंची कीमत अदा कर कर मौज मस्ती करते थे। इस मसाज सेंटर में कई कद्दावर लोगों का भी आना जाना था।
सूत्र बता रहे हैं कि महिला कर्मचारी के द्वारा तो आज शिकायत की गई है लेकिन इससे पहले भी पुलिस को मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार के कारोबार की सूचनाएं दीं गईं लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इस संबंध में जानकारी के लिए इंस्पेक्टर गाजीपुर से दो बार उनके सीयूजी नंबर पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन एक बार उन्होने बाद में बात करने की बात कह कर फोन काट दिया और दूसरी बार संवाददाता कि कॉल ही रिसीव नहीं की।बताया जा रहा है कि मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार करने वाले 4 लोगों के अलावा भी इस गिरोह में कई और लोग शामिल है। विश्वस्त सूत्र बता रहे हैं कि पुलिस अगर इस काले कारोबार से जुड़े मुकदमे की गंभीरता से जांच करें तो इसमें कई ऐसे नाम भी प्रकाश में आएंगे जिनके चेहरों से नकाब उतरने के बाद बड़े खुलासे हो सकते हैं।
गाजीपुर पुलिस ने भले ही चार लोगों को गिरफ्तार कर कामयाबी का ढिंढोरा पीटा लेकिन तीन आरोपियों में से एक आरोपी पर पुलिस की कृपा साफ नजर आई। कमिश्नरेट के मीडिया सेल के द्वारा मीडिया को जारी किए गए प्रेस नोट और फोटो में तीन पुरुषों के नाम जारी किए गए जबकि फोटो में दो ही चेहरे नजर आ रहे हैं तीसरा आरोपी पुलिस के कैमरे से क्यों बच गया ये भी एक बड़ा सवाल है ? सूत्र बता रहे हैं कि गाजीपुर इंदिरानगर गोमतीनगर के अलावा कई अन्य थाना क्षेत्रों में भी मसाज पार्लर और स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का कारोबार किया जा रहा है, जहां लोग आते तो मसाज कराने हैं लेकिन अंदर उन्हें ऊंची कीमत लेकर सब कुछ परोसा जाता है।