8 लोगों की मौत, 2 फांसी पर झूले, 5 ने एक्सीडेंट में गंवाई जान…

8 लोगों की मौत, 2 फांसी पर झूले, 5 ने एक्सीडेंट में गंवाई जान…

एक ने बीवी से लड़ाई के बाद दी जान…

नोएडा। नोएडा के हरौला गांव में 2 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दोनों मृतक शराब के नशे में थे। जांच में पता चला है कि एक व्यक्ति का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने बीती रात को फांसी लगा ली। दूसरे मामले में पता चला है कि युवक मानसिक तनाव में चल रहा था। जिसके कारण युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस दोनों मामलों में जांच-पड़ताल कर रही है।

पत्नी से विवाद के बाद लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले कवलभान ने सूचना दी कि उसके साढू भाई सदानंद बीती रात को सब्जी लेकर बाजार से आए थे। उन्होंने शराब पी रखी था। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद सदानंद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया थ। उनकी लड़की शिवानी ने जब देर रात को उन्हें खाना देने के लिए गई तो, उसने देखा कि सदानंद पंखे से फंदा लगाकर लटके हुए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मानसिक तनाव में लगाई फांसी

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में ही रहने वाले संदीप कुमार ने सूचना दी है कि उनके भाई सचिन ने बीती रात को शराब के नशे में पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

50 वर्षीय व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के एफएनजी रोड के पास एक अज्ञात वाहन चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए राजू साब (50 वर्ष) को टक्कर मार दिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सड़क हादसे में जीतन की मौत

पुलिस ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में जीतन नामक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर व्यक्ति के शव को कब्जे में ले किया। पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है।

लाखन का जेवर में हुआ एक्सीडेंट, मौत

पुलिस ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में लाखन पुत्र जगमोहन की मौत हो गई। इसकी जानकारी डायल 112 द्वारा दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाखन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

सेक्टर-96 में मिला व्यक्ति का शव

थाना सेक्टर-39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सेक्टर-96 के पास बीती रात को पुलिस को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। आस-पास इकट्ठे लोगों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां पर फेंका गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

23 वर्षीय युवक की ट्रेन की चपेट में आकर मौत

पुलिस ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र में बीती रात को अंकित निवासी गांव सादुल्लापुर उम्र 23 वर्ष ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बागपत के युवक की ग्रेटर नोएडा में मौत

पुलिस ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में लोकेश (23 वर्ष) मूलनिवासी जनपद बागपत ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में उनकी मौत हो गई। थाना दादरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…