अब्बास अंसारी पर भारी पड़ी पुलिस के खिलाफ बयानबाजी…

अब्बास अंसारी पर भारी पड़ी पुलिस के खिलाफ बयानबाजी…

चार धाराएं और बढ़ाई गईं…

मऊ, 12 मार्च। चुनाव जीतने के साथ मुख्तार अंसारी के विधायक पुत्र अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ रहीं है। हेट स्पीच के मामले में चार धाराएं और बढ़ाई गई हैं। थाना कोतवाली के अंतर्गत पहाड़पुर क्षेत्र में चुनाव प्रचार अभियान के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी के पुत्र अब्बास अंसारी ने बयान दिया था कि उनकी अखिलेश यादव से बात हो गई है और सरकार बनने के बाद अधिकारियों के 6 महीने तक ट्रांसफर रोक दिए जाएंगे और उनका हिसाब-किताब किया जाएगा।

इस मामले में चुनाव आयोग ने संज्ञान में लेते हुए उनके ऊपर 24 घंटे का प्रचार में रोक लगाने के साथ उनके ऊपर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस बयान के बाद अब्बास अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उस समय दो धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसे चुनाव जीतने के साथ ही उन पर अलग से और 4 धाराएं बढ़ा दी गई है फिलहाल चुनाव तो अब्बास जीत गए लेकिन सरकार उनकी नहीं बनी. इसके साथ ही उनके सुर बदल गए और मीडिया पर ही उनके बयान के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते वह नजर आ रहे हैं। हेट स्पीच मामले में 3 मार्च की रात में कोतवाली पुलिस ने अब्बास अंसारी पर 171 एच और 506 भादवि की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। अब चार और धाराएं 186, 189, 153 ए और 120 बी बढ़ाई गई हैं।

पुलिस की सूत्रों की मानें तो अब्बास अंसारी पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है। मुकदमों की संख्या बढ़ने से संकेत मिल रहा है कि जल्द ही अब्बास अंसारी पर गैंगस्टर लग सकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…