उप्र: विजयी भाजपा प्रत्याशियों के आवास पर बधाइयों का तांता…

उप्र: विजयी भाजपा प्रत्याशियों के आवास पर बधाइयों का तांता…

लखनऊ, 12 मार्च। लखनऊ में योगी आदित्यनाथ सहित तमाम विजयी भाजपा प्रत्याशियों के आवास पर इन दिनों बधाइयों की गूंज सुनाई पड़ रही है। बड़ी संख्या में लोग नवनिर्वाचित विधायकों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। समर्थक अपने प्रिय नेताओं के आवासों पर पहुंचकर बधाई दे रहे हैं, वहीं विजयी चेहरों ने अपने समर्थकों, क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आशुतोष टण्डन ने लखनऊ पूर्व विधानसभा में बड़ी जीत हासिल की। जीत हासिल करने के बाद आशुतोष टण्डन ने पहले अपने विधानसभा में बने कैम्प कार्यालय को समय दिया और क्षेत्र की जनता का धन्यवाद किया।

शनिवार की सुबह आशुतोष टण्डन ने चौक स्थित आवास पर पहुंचें भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों और बुद्धिजीवियों के फूलों के गुलदस्ते, बुके और मालाओं को लेकर बधाइयां प्राप्त कीं। आशुतोष टण्डन के समर्थकों द्वारा उन्हें सदन में जनता की आवाज बनकर खड़े होने की अपील भी की।

लखनऊ में अपने आवास पर कैण्ट विधानसभा से विजयी ब्रजेश पाठक को बधाई देने वालों में क्षेत्र की जनता सर्वोपरि है, साथ ही उनके प्रदेशभर के समर्थकों की भी बधाइयां उन्हें मिल रही है। ब्रजेश पाठक एक कद्दावर नेता के रुप में पहचाने जाते हैं और उन्होंने अपने प्रचंड जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा कि सभी के स्नेह, प्रेम, सहयोग एवं आशीर्वाद के लिए हृदय की अनंत गहराइयों से आभारी हूं।

सरोजनीनगर विधानसभा से पहली बार किस्मत आजमाने वाले राजेश्वर सिंह के कैम्प कार्यालय पर बीते कुछ घंटों से सुबह से शाम तक बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ी हुई है। आज सुबह भी राजेश्वर सिंह को महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं सहित क्षेत्र की जनता ने बधाइयां दी। विजयी प्रत्याशियों के साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत तमाम वरिष्ठ पदाधिकारियों को भी प्रदेशभर के कार्यकर्ता बधाई देने पहुंच रहे हैं। भाजपा के संगठनमंत्री सुनील बंसल भी इसी क्रम में भाजपा में कार्यरत लोगों से बधाइयां प्राप्त करते थक नहीं रहे हैं।

संवाददाता मोहम्मद उरूज़ की रिपोर्ट…