बदमाशों का तांडव, लूट का विरोध करने पर गुड़ व्यापारी की…

बदमाशों का तांडव, लूट का विरोध करने पर गुड़ व्यापारी की…

गोली मारकर हत्या ,चार लाख रुपये लूटकर फरार…

बुलंदशहर, 12 मार्च। स्याना कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गुड़ व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश व्यापारी के पास से चार लाख रुपये का कैश लेकर फरार हो गये। डीआईजी संतोष कुमार ने घटना के खुलासे के लिए स्वाट, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को लगाया गया है।

डीआईजी ने बताया कि गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल रोजाना की तरह शनिवार को अपने घर से मोटरसाइकिल से अपने प्रतिष्ठान जा रहा था। तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर चार लाख रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गये। व्यापारी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से घायल व्यापारी को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में घायल व्यापारी की मौत हो गई।

घटना से गुस्साए नगर के व्यापारियों ने बाजार में जाम लगाकर हंगामा किया। व्यापारियों ने आक्रोशित होकर बाजार को भी बंद कराया। घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह और डीआईजी संतोष कुमार सिंह समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर गुस्साए व्यापारियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया।

डीआईजी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पूरी घटना के खुलासे के लिए स्वॉट टीम, क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम को लगाया गया है। जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर, व्यापारी की हत्या और लूट से गुस्साए व्यापारी नेताओं ने पूरे मामले का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की है। व्यापारी नेताओं का कहना है कि जब तक घटना का खुलासा नहीं हो जाता तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…