दोस्त की बेटी को होटल ले जाकर किया रेप…

दोस्त की बेटी को होटल ले जाकर किया रेप…

खुफिया ब्यूरो के पूर्व अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज…

नई दिल्ली। करोल बाग इलाके में आईबी से इंस्पेक्टर रैंक से सेवानिवृत्त हुए 60 वर्षीय बुजुर्ग ने एक होटल में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के पिता की आरोपी से दोस्ती थी वह उसके घर पर कई बार आता था हाल ही में वह उसे बहाने से अपने साथ करोल बाग के एक होटल में ले गया यहां पर उसने जबरन किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। किशोरी की शिकायत पर करोल बाग पुलिस ने दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है पुलिस टीम उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पीडि़ता वसंत विहार इलाके में सपरिवार रहती है। पीडि़ता ने बताया कि वह दसवीं कक्षा में है। कोरोना काल में पिता की नौकरी छूटने के बाद घर की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। ऐसे में वह भी नौकरी की तलाश कर रही है थी जबकि पिता के दोस्त तीन माह पहले आईबी से सेवानिवृत्त हुए थे। पिता ने उनसे ब्यूटी पार्लर में पीडि़ता की नौकरी लगवाने के लिए कहा था। जिसके बाद आरोपी ने सात मार्च की दोपहर पीडि़ता को मोती बाग मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया था। जहां से वह उसे बहाने से अपने साथ करोल बाग के एक होटल में ले गया यहां पर उसने जबरन किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जबकि पीडि़ता ने अपने पिता को आप बीती बताई। पिता की शिकायत पर करोल बाग थाना पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया और केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी खुफिया विभाग से इंस्पेक्टर रैंक के पद पर सेवानिवृत्त हुआ था। पुलिस टीम ने आरोपी के उत्तम नगर स्थित घर पर छापा मारा, जहां से वह फरार हो चुका था। पुलिस टीम किशोरी से दुष्कर्म का मामला होने के चलते इस मामले को गंभीरता से देख रही है फरार चल रहे आरोपी की तलाश में पुलिस टीम अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है।

वहीं, दूसरे मामले में नजफगढ़ में पड़ोसी ने 13 वर्षीय नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और बेल्ट से जमकर पिटाई भी की। दोनों मामलों में पुलिस ने पीडि़त बच्चियों का मेडिकल कराने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पीडि़त बच्ची परिवार के साथ नजफगढ़ के जय विहार में रहती है। सोमवार दोपहर बच्ची की पड़ोसी के घर मां को ढूंढने गई थी। जहां घर में मौजूद आरोपी ने उसको बंधक बना लिया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने बेल्ट से उसकी पिटाई की और उसके मुंह में कपड़ा ढूंस कर दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची के हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद पड़ोसी के घर से बच्ची के रोने की आवाज सुनकर महिला मौके पर पहुंची और बच्ची को मुक्त कराया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। बच्ची का मेडिकल कराने के बाद नजफगढ़ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।