देवर भाभी पर जानलेवा हमला करने वाले सगे भाई गिरफ्तार…

देवर भाभी पर जानलेवा हमला करने वाले सगे भाई गिरफ्तार…

नई दिल्ली। बाहरी जिले की स्पेशल स्टॉफ पुलिस ने मंगोलपुरी इलाके में देवर भाभी पर जानलेवा हमला करने के बाद फरार दो भाइयों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान वीर सिंह उर्फ बीरू और विक्की उर्फ प्रेम सिंह उर्फ लाला के रूप में हुई है। दोनों मंगोलपुरी इलाके में रहते हैं।

डीसीपी समीर शर्मा ने बुधवार को बताया कि पिछले महीने 11 फरवरी को मंगोलपुरी थाने में एक हत्या की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जिसमें पकड़े गए दोनों आरोपित प्रेम सिंह और वीर सिंह ने शिकायतकर्ता व उसकी भाभी के साथ मारपीट की थी और शिकायतकर्ता और उसकी भाभी पर धारदार ब्लेड से हमला किया। जिससे वे दोनों घायल हो गए और उन्हें संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी थी। वारदात के बाद से दोनों भाई फरार हो गए थे। जिनके परिवार वालों से पुलिस पूछताछ कर उनके संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी। आरोपितों को पकड़ने का जिम्मा स्पेशल स्टॉफ में तैनात इंस्पेक्टर अजमेर सिंह को दिया गया। पुलिस टीम ने वारदात के रूट पर लगे दर्जनों सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। उसके दोस्तों व परिजनों से पूछताछ की। उसके परिवार वालों पर नजर रखी गई।

काफी मशक्कत के बाद पता चला कि दोनों आरोपित त्रिलोक पुलिस इलाके में अपना ठिकाना बनाकर रह रहे हैं। जिनको मौके पर घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों से पूछताछ करने पर पता चला कि शिकायतकर्ता और आरोपित व्यक्तियों के बीच पूर्व रंजिश के कारण उसने उन पर हमला किया और चोट पहुंचाई। वह शिकायतकर्ता को सबक सिखाना चाहते थे। आरोपित व्यक्ति पहले भी एक हत्याकांड में शामिल हैं। आरोपित वीर सिंह हत्या में जबकि उसका भाई विक्की हत्या और हत्या की कोशिश की वारदात में शामिल रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…