पत्रकार साथी अमर शहीद विद्यार्थी के जीवन से प्रेरणा लें-दिवाकान्त शुक्ला…

पत्रकार साथी अमर शहीद विद्यार्थी के जीवन से प्रेरणा लें-दिवाकान्त शुक्ला…

दूषित होती जा रही पत्रकारिता को रोकने का प्रयास करेगा प्रेस क्लब भरथना…

भरथना, इटावा। पत्रकार पुरोधा अमर शहीर गणेश शंकर विद्यार्थी की जयन्ती के अवसर पर भरथना के एम०एस०के०इण्टर कालेज सभागार में प्रेस क्लब भरथना की एक बैठक सम्पन्न हुई।
जिसमें प्रेस क्लब भरथना पदाधिकारियों व वरिष्ठ पत्रकारों ने पत्रकारिता के माध्यम से समाज में फैली कुरीतियों को विलुप्त करने का आवाहन किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रेस क्लब भरथना के संरक्षक साप्ताहिक अर्थमेड के प्रधान संपादक महेश सिंह कुशवाह ने कहा कि पत्रकारिता व्यवसाय नहीं बल्कि मिशन है। पत्रकारिता जगत से जुडे प्रत्येक व्यक्ति को इस मिशन को समाजसेवा की भावना से निरन्तर आगे बढ़ना चाहिये।
क्लब के अध्यक्ष पंडित दिवाकान्त शुक्ला ने पत्रकारिता की वर्तमान स्थिति पर गहरी चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा है कि पत्रकारों से स्वच्छ और साफ छवि के साथ कार्य करना चाहिए।
पत्रकार पुरोधा अमर शहीर गणेश शंकर विद्यार्थी की जयन्ती के अवसर पर प्रेस क्लब भरथना के महामंत्री विरिष्ठ पत्रकार विजयेन्द्र तिमोरी, कोषाध्यक्ष तनुज श्रीवास्तव, प्रचार मंत्री सन्तोष गोस्वामी, शिवांग तिमोरी, दिव्यदीप दुबे, उपाध्यक्ष मनोज तिवारी, वीरेन्द्र पोरवाल, अजय यादव, गोपालकृष्ण सारस्वत, सत्य नारायण चौधरी, अनुराग कुमार, विष्णु राठौर, प्रवीन कुमार, विनीत तिवारी ने शहीर गणेश शंकर विद्यार्थी के जीबत पर प्रकाश डालते हुए अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।
बैठक की अध्यक्षता प्रेस क्लब भरथना के अध्यक्ष पंडित श्री शुक्ला ने की और सफल संचालन महामंत्री विजयेन्द्र तिमोरी ने किया।

पत्रकार रजत तिमोरी की रिपोर्ट…