सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का दर्द लिए अब काम पर लौट रहीं शहनाज गिल, मेकर्स ने की ऐक्ट्रेस की तारीफ…

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का दर्द लिए अब काम पर लौट रहीं शहनाज गिल, मेकर्स ने की ऐक्ट्रेस की तारीफ…

मुंबई, 05 अक्टूबर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से कहीं गुम हो चुकीं शहनाज गिल के जल्द काम पर लौटने की खबर है। करीब एक महीने से अधिक समय से फैन्स से दूर रह रहीं शहनाज जल्द शूट पर लौटने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज अपनी पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ के गाने की शूटिंग के लिए अब तैयार हैं।

बता दें कि 2 सितम्बर 2021 को ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल सदमे में हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर चुलबुली सी नजर आनेवाली शहनाज अब कहीं भी नहीं दिख रही हैं। उन्होंने खुद को पूरी दुनिया से काटकर रखा है और अपने ग़म में डूबी हैं। अब ‘हौंसला रख’ के मेकर्स ने यह कन्फर्म किया है कि शहनाज अपने प्रफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए रेडी हैं।

बताया जा रहा है कि एक इंटरव्यू में प्रड्यूसर दिलजीत थिंड ने बताया कि वह लगातार शहनाज गिल की टीम के सम्पर्क में हैं और वे शहनाज के वीज़ा को ध्यान में रखते हुए जल्द ही शूट के लिए लोकेशन तय करने वाले हैं।

अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं लगातार शहनाज की टीम से सम्पर्क में हूं और रेग्युलर उनका अपडेट ले रहा हूं। वह काफी प्रफेशनल हैं और मुझे खुशी है कि वह हमारे साथ प्रमोशनल शूट की शूटिंग के लिए तैयार हो गई हैं। हम यूके या इंडिया में कहीं शूट करेंगे जो कि उनके वीज़ा पर डिपेंड करता है।’

रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज यूनिट के साथ यह शूटिंग 7 अक्टूबर को करेंगी। इस फिल्म में लीड रोल में शहनाज गिल के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी हैं। इस साल के शुरुआत में शहनाज इस फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा गई थीं, जहां से उन्होंने कई सारे वीडियोज़ और फोटोज़ भी शेयर किए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट