होंडा मोटरसाइकल ने घरेलू बाजार में पांच करोड़ से अधिक वाहन बेचें…

होंडा मोटरसाइकल ने घरेलू बाजार में पांच करोड़ से अधिक वाहन बेचें…

नई दिल्ली, 04 अक्टूबर। दोपहिया वाहन विनिर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने सोमवार को कहा कि उसने संचयी रूप से घरेलू बाजार में अपने वाहनों की कुल बिक्री का पांच करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

कंपनी ने अपने प्रमुख स्कूटर एक्टिवा की बिक्री की शुरुआत वर्ष 2001 में की थी। कंपनी को तब से एक करोड़ वाहनों की बिक्री में 11 साल का समय लगा। वही कंपनी ने महज तीन साल में 2 करोड़ वाहनों की बिक्री का मुकाम हासिल किया। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने एक बयान में कहा, “हमें शरूआत के 2.5 करोड़ वाहनों को बेचने में 16 साल का समय लगा जबकि अगले 2.5 करोड़ वाहन हमने पिछले पांच वर्षों में बेचें।”

कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी अत्सुशी ओगाटा ने कहा, “दो दशकों से भारतीय वाहन उद्योग की जरूरतों को पूरा करने के लिए हम होंडा ब्रांड में 5 करोड़ ग्राहकों द्वारा दिखाए गए प्यार और विश्वास से सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमारा ध्यान शुरुआत से ही अपने व्यापारिक भागीदारों, हितधारकों और ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ सेवा देने के लिए केंद्रित रहा है।” उन्होंने कहा कि कंपनी अपनी पेशकशों का और विस्तार करने और देश में ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…