आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख के सपॉर्ट में हंसल मेहता, बोले- यह पैरंट के लिए तकलीफदेह है…

आर्यन की गिरफ्तारी के बीच शाहरुख के सपॉर्ट में हंसल मेहता, बोले- यह पैरंट के लिए तकलीफदेह है…

मुंबई, 04 अक्टूबर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को रविवार को गिरफ्तार किया। एनसीबी ने क्रूज शिप पर छापेमारी की थी और ड्रग्‍स पार्टी का भांडाफोड़ किया था। एजेंसी ने आर्यन और सात अन्‍य लोगों को जांच के लिए कस्‍टडी में लिया था। अब तमाम लोग आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलिवुड के किंग खान के सपॉर्ट में उतर आए हैं।

इनमें से डायरेक्‍टर हंसल मेहता भी एक हैं। उन्‍होंने इस पूरे विवाद पर ट्विटर पर शाहरुख को सपॉर्ट किया है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा कि कैसे एक पैरंट के लिए तब तकलीफदेह होता है जब उसका बच्‍चा मुश्‍किल में हो।

मेहता ने ट्वीट किया, ‘एक पैरंट के लिए यह कष्‍टकारी है कि उसका बच्‍चा मुश्‍किल में हो। यह तब और जटिल हो जाता है जब लोग कानून से पहले ही जजमेंट देने लग जाते हैं। यह पैरंट और पैरंट-चाइल्‍ड रिलेशनशिप के लिए अपमानजनक और अनुचित है। शाहरुख, आपके साथ हूं।’

बता दें, इससे पहले सलमान खान को रविवार रात शाहरुख के घर पर देखा गया था। यही नहीं, पूजा भट्ट ने भी ट्विटर पर रविवार को शाहरुख को सपॉर्ट किया था। उन्‍होंने लिखा, ‘मैं आपके साथ एकजुटता से खड़ी हूं शाहरुख। ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है लेकिन मैं खड़ी हूं। यह वक्‍त भी गुजर जाएगा।’

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है। उन्‍हें ड्रग्‍स के सेवन के कारण अरेस्‍ट किया गया है। सोमवार की दोपहर मामले की सुनचाई कोर्ट में होगी। कहा जा रहा है कि एनसीबी अब उनकी कस्‍टडी की मांग नहीं करेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट