बिग बॉस 15:निशांत ने कहा अ गर सलमान मुझ पर चिल्लाए तो मैं छोड़ दूंगा शो

बिग बॉस 15:निशांत ने कहा अ गर सलमान मुझ पर चिल्लाए तो मैं छोड़ दूंगा शो…

मुंबई, 04 अक्टूबर। जाने माने कोरियोग्राफर और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट निशांत भट्ट अब बिग बॉस 15 के प्रतिभागी हैं। वह खुद को होस्ट सलमान खान का सबसे बड़ा फैन बताते हैं और साथ ही उनसे डरते भी हैं।

उन्होंने कहा कि सलमान खान का सामना करने के लिए मैं बहुत नर्वस फील कर रहा हूं। मैं सलमान खान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। लेकिन अगर वह मुझ पर चिल्लाएंगे, तो मुझे लगता है कि मैं शो से भाग जाऊंगा। मैं उससे बहुत डरता हूं। मैं उसके सामने बेहोश हो सकता हूं।

निशांत ने कई टीवी हस्तियों को कोरियोग्राफ किया है और सुपर डांसर, झलक दिखला जा, डांस दीवाने और नच बलिए जैसे डांस रियलिटी शो से में भी काम किया हैं।

निशांत बिग बॉस ओटीटी के फस्र्ट रनर-अप थे और इसमें उनका संबंध मूस जट्टाना से था। उनका कनेक्शन देखना दिलचस्प था। अब वह बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं और उन्होंने साझा किया, यह एक उपलब्धि है और कभी नहीं सोचा था कि यह इतना लंबा ओटीटी से एक बड़े मंच तक आएगा। मैं इस शो में आकर बहुत खुश हूं।

वह कोरियोग्राफी से परे कुछ करना चाहते थे, उन्होंने कहा कि ओटीटी शो में मैं फस्र्ट रनर रहा था। महत्वपूर्ण चीज जो मैंने कभी करने की योजना नहीं बनाई थी, वह थी सिर्फ अपने कार्यों को करना और खुद को बनाना। वही मैं इस बार करने जा रहा हूं। लेकिन यह थोड़ा मुश्किल लगता है। क्योंकि यहां मुझे लगता है कि चीजें अलग हो सकती हैं। इसलिए, मैं नर्वस हूं।

क्या उन्हें लगता है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म से यह यात्रा कठिन होने वाली है?

बिग बॉस ओटीटी छह सप्ताह के लिए था और यह तीन महीने के लिए है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे परिवार और दोस्तों से इतने लंबे समय तक दूर रहना पड़ेगा। मैं छह सप्ताह के लिए तैयार था लेकिन तीन महीने के लिए नहीं। इसलिए मैं नहीं जानता, कि मैं घर के अंदर कैसी प्रतिक्रिया दूंगा। मुझे अपने परिवार की बहुत याद आएगी।

लेकिन कुल मिलाकर, वह सकारात्मक है, उन्होंने कहा कि मैं अभिभूत हूं और सभी के साथ मस्ती करने के लिए उत्सुक हूं और मुझे पता है कि यह शो मुझे बहुत कुछ देगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट