ओप्पो ने भारत में पेश किया नया स्मार्टफोन, शुरूआती कीमत 15,490 रूपये…

ओप्पो ने भारत में पेश किया नया स्मार्टफोन, शुरूआती कीमत 15,490 रूपये…

नई दिल्ली, 01 अक्टूबर । ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने शुक्रवार को भारत में एक नया स्मार्टफोन ओप्पो ए55 लॉन्च किया, जो दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

4जीबी प्लस 64जीबी वैरिएंट रविवार से 15,490 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि 6जीबी प्लस 128जीबी मॉडल 11 अक्टूबर से 17,490 रुपये में अमेजन और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, स्मार्टफोन 50एमपी एआई ट्रिपल कैमरा के साथ 2एमपी बोकेह शूटर और 2एमपी मैक्रो स्नैपर के साथ आता है और सेल्फी के लिए कैमरा से 16एमपी का है।

डिवाइस में 5000एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी है जो लगभग 30 घंटे कॉल टाइम या 25 घंटे म्यूजिक स्ट्रीमिंग की अनुमति देती है। कंपनी ने दावा किया कि यह 18 वॉट फास्ट चार्ज तकनीक के साथ आता है।

रेनबो ब्लू और स्टाररी ब्लैक रंग में उपलब्ध ओप्पो ए55 एक स्टाइलिश 3डी कव्र्ड डिजाइन को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में स्प्लैश-प्रतिरोध के लिए आईपीएक्स4 रेटिंग भी है और एक बैटरी कवर को स्पोर्ट करता है।

स्मार्टफोन ओप्पो कलर ओएस 11.1 चलाता है, जिसमें सिस्टम बूस्टर, आइडल टाइम ऑप्टिमाइजर, स्टोरेज ऑप्टिमाइजर और यूआई फस्र्ट 3.0 जैसे प्रदर्शन-बढ़ाने वाले फीचर हैं। इसमें गेम फोकस मोड और बुलेट स्क्रीन जैसे गेमिंग-केंद्रित फीचर्स के साथ-साथ लो बैटरी एसएमएस, प्राइवेट सेफ और ऐप लॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स भी हैं।

इसमें फ्लेक्सड्रॉप फीचर भी शामिल है जो मल्टीटास्क करते समय ऐप विंडो को छोटा करता है और गूगल लेंस के साथ थ्री-फिंगर ट्रांसलेट जो आपको स्क्रीन-शॉट टेक्स्ट को कैप्चर और ट्रांसलेट करने की अनुमति देता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…