लापता बेटी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए पिता को पुलिस ने भगाया

लापता बेटी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए पिता को पुलिस ने भगाया

दादरी। घर से लापता बेटी की रिपोर्ट दर्ज कराने गए पिता को पुलिस ने कोतवाली से भगा दिया। साथ ही, उसकी तहरीर लेने से भी इनकार कर दिया। इस मामले का पता चलने पर भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर आजाद सक्रिय हुए और उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। इसके बाद पुलिस ने इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज किया। दादरी के अजायपुर रेलवे स्टेशन के पास रहने

वाले दंपति सिलाई का काम करते हैं। बुधवार को उनकी बेटी घर पर अकेली थी और वे दोनों काम पर गए थे। जब वह दोपहर में घर पर आए तो उन्हें पता चला कि उनकी 15 वर्षीय बेटी सुबह से लापता है। उन्होंने उसको तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नही चल सका। वह दादरी कोतवाली मे शिकायत करने गए तो पुलिस ने उनकी तहरीर नहीं ली और अभद्रता कर भगा दिया।

सोशल मीडिया पर इस मामले की शिकायत होने के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया और पुलिस अधिकारियों से बात की। इसके बाद इस प्रकरण मे मुकदमा दर्ज हुआ। हालांकि, पुलिस अभद्रता के आरोप को बेबुनियाद बता रही है। किशोरी के पिता ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले बिहार के युवक पर अपनी बेटी को बहलाकर ले जाने का शक जताया है। उनका कहना है कि इस युवक के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्य दो दिन पहले ही यहां से चले गए थे। युवक भी बुधवार से गायब है। वह अपना सारा सामान भी ले गया है।

“हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट