इस चालाकी के बाद भी पुलिस की पकड़ से नहीं बच पाया मोटर साइकिल चोर

इस चालाकी के बाद भी पुलिस की पकड़ से नहीं बच पाया मोटर साइकिल चोर

नई दिल्ली। मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट के अंकों को छिपाने के इरादे से उसे क्षतिग्रस्त करना एक वाहन चोर को भारी पड़ गया। क्षतिग्रस्त नंबर प्लेट पर नजर पड़ते ही पुलिसकर्मियाें ने मोटरसाइकिल चालक को रुकने को कहा, लेकिन आरोपित ने पुलिसकर्मियों को नजरअंदाज किया और भागने लगा। अंत में किसी तरह से पुलिसकर्मियों ने उसे रोकने में कामयाबी पाई। छानबीन में पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी की थी। पुलिस ने आरोपित पवन को गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ चार मामले पहले से दर्ज हैं।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 19 सितंबर को बाबा हरिदास नगर थाना में तैनात हेड कांस्टेबल समय सिंह व कांस्टेबल रामखिलाड़ी गश्त पर थे। दिन में करीब सवा एक बजे इन्होंने देखा कि एक शख्स एक मोटरसाइकिल से सफर कर रहा था। इस मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट क्षतिग्रस्त थी। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने इसे रुकने का इशारा किया, लेकिन मोटरसाइकिल चालक ने रुकने के बजाय रफ्तार और तेज कर दी।

सतर्क पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और पकड़ लिया। पुलिसकर्मियों ने उसे मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहे लेकिन वह नहीं दिखा पाया। पुलिसकर्मी ने ई बीटबुक के जरिए मोटरसाइकिल के बारे में पता लगाया तो ज्ञात हुआ कि यह हरियाणा के बहादुरगढ़ से चुराई गई है। पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि जल्दी से पैसे कमाने की लालच में वह वाहन चोरी करने लगा।

”हिन्द वतन” समाचार की रिपोर्ट