व्यापारी के हत्यारे युवक को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला…

व्यापारी के हत्यारे युवक को पुलिस की मौजूदगी में भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला…

पुलिस बचाती रही और भीड़ ने पीटती रही 👆

वारदात के बाद मौके पर पहुंचे अधिकारी 👆

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर लोहा व्यापारी को गोली मारकर निर्माणधीन मकान में जा छुपा था…

भारी तनाव: डीआईजी, डीएम व एसपी मौके पर…

लखनऊ/मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर के ददरा बाजार स्थित एक दुकान में आज दिनदहाड़े घुसकर लोहा व्यवसायी सत्यम की बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी। व्यवसाई की हत्या कर भाग रहा बदमाश लोगों द्वारा पीछा किए जाने के बाद एक निर्माणाधीन मकान में जाकर छिप गया, तब तक पुलिस भी वहां पहुंच गई और पीछे से पहुंचीं गुस्साई भीड़ ने उसे पुलिस वालों के सामने ही पीट-पीटकर मार डाला। पुलिसकर्मियों ने हमलावर को आक्रोशित भीड़ से बचाने का काफी प्रयास किया परंतु सफल नहीं हो सके।
मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र में आज दोपहर हत्या की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। क्षेत्र के ददरा बाजार में लोहा व्यवसायी सत्यम (26 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आक्रोशित भीड़ ने हमलावार को पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। शवों को कब्जे में ले लिया गया है। घटना के बाद से ददरा बाजार में तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर कई थानों की पुलिस को बुलाया गया है। पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में हमलावर को लाठी-डंडों से पीटती हुई भीड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
बताया गया है कि सुभाष सिंह के लोहा व्यवसायी पुत्र सत्यम प्रतिदिन की तरह आज भी दुकान में बैठा था। दोपहर में दो बजे के करीब पहुंचे एक बदमाश ने उसे दो गोली मारी और भाग निकला। गोली लगने से लोहा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मौके से भाग कर पास के एक मकान में जा छिपा। हत्यारे का पीछा कर रही भीड़ ने हत्यारोपी को पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर मड़िहान पुलिस और सीओ मौके पर जा पहुंचे। तनाव को देखते हुए खबर लिखे जाने तक डीआईजी, डीएम एवं एसपी मौके पर मौजूद थे। अभी हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। हत्यारोपी बैंक बाबू (27 वर्ष) निवासी करौंदा बताया गया है। हत्या का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है। (22 सितंबर 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,