अमिताभ के कपड़ों को देख बोला कंटेस्टेंट- ये बड़ा बेकार लगता है, शादियों में पहना जाता है…

अमिताभ के कपड़ों को देख बोला कंटेस्टेंट- ये बड़ा बेकार लगता है, शादियों में पहना जाता है…

मुंबई, 22 सितंबर। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ में जहां अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट्स को करोड़ों जीतने का मौका दे रहे हैं, वहीं उनके साथ खूब मजाक-मस्ती भी करते हैं। लेकिन उस वक्त अमिताभ बच्चन थोड़ा मुश्किल में आ जाते हैं जब कंटेस्टेंट्स उनके साथ मजाक करने पर उतर आते हैं। कुछ तो इतने बेबाक होते हैं कि उनकी बातें सुनकर अमिताभ के होश ही उड़ जाते हैं।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में हॉट सीट पर ऐसा ही एक कंटेस्टेंट बैठा, जिसने बिग बी के पॉकेट स्क्वेयर पर खराब बता दिया और कपड़ों पर कॉमेंट कर दिया। इस कंटेस्टेंट का नाम है प्रांशु त्रिपाठी (Pranshu Tripathi) जो शो में 1 करोड़ के सवाल के लिए खेलते दिखेंगे। इस एपिसोड को 23 सितंबर को टेलिकास्ट किया जाएगा, जिसका मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया है।

प्रोमो में दिखाया है कि प्रांशु, अमिताभ बच्चन के कपड़े देख पहले तो कहते हैं, ‘ऐसा सूट मेरे पास भी है सर। लेकिन उसमें ये (पॉकेट स्क्वेयर की तरफ इशारा करते हुए) नहीं है। ये बड़ा बेकार लगता है। मेरेको अच्छा नहीं लगता। ये अकसर शादी वगैरह में पहना जाता है सर।’

यह सुनकर अमिताभ देखते ही रह जाते हैं और फिर प्रांशु से कहते हैं, ‘जब ये खेला खत्म होगा तो उतारकर हम आपको दे देंगे।’

इसी तरह का हंसी-मजाक करते हुए और प्रांशु तिवारी ने बढ़िया गेम खेला है और वह आने वाले एपिसोड में 1 करोड़ के सवाल का जवाब देते दिखाई देंगे। देखने वाली बात यह होगी कि प्रांशु त्रिपाठी 1 करोड़ की रकम जीत पाते हैं या नहीं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को अभी तक एक करोड़पति विनर मिला है, जिसका नाम हिमानी बुंदेला है।

मेकर्स ने एक और कंटेस्टेंट का वीडियो शेयर किया है जोकि ओशीन नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर है। ओशीन, अमिताभ बच्चन से उनके कुछ पुराने सोशल मीडिया पोस्ट दिखाकर सवाल करती हैं। वह उनसे उनकी एक जैकेट की तस्वीर दिखाकर पूछती हैं कि वह उन्होंने कहां से खरीदी। इसके जवाब में अमिताभ कहते हैं कि वह जैकेट उन्हें उनके बेटे ने गिफ्ट की थी। इसी तरह के कई और मजेदार सवाल अमिताभ से पूछे जाते हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट