मुंबई में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवरपुल गिरने पर सुतापा सिकदर ने जताई चिंता, पति इरफान की फिल्म ‘मदारी’ से की तुलना…

मुंबई में अंडर कंस्ट्रक्शन फ्लाईओवरपुल गिरने पर सुतापा सिकदर ने जताई चिंता, पति इरफान की फिल्म ‘मदारी’ से की तुलना…

मुंबई, 18 सितंबर। दिवंगत ऐक्टर इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब सुतापा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक न्यूज शेयर किया है। जिसमें लिखा निर्माणाधीन पुल गिरने से 14 मजदूर बाल-बाल बचे। सुतापा इस खबर को अपने पति इरफान की फिल्म ‘मदारी’ की कहानी से तुलना करते हुए लिखा,’ ऐसी- ऐसी कहानियों पर फिल्म बनते रहेंगे। लोग आते- जाते रहेंगे। लेकिन स्थिति जस की तस रहेगी। हमारी फिल्म की याद दिलाती है। मदारी इरफान खान।’

फिल्म निर्माता निशिकांत कामत की साल 2016 की फिल्म ‘मदारी’ बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट ही साबित हो पाई थी। फिल्म की कहानी सच और एंटरटेनमेंट स्टोरी लाइन के बावजूद पंथ क्लासिक बन गई थी। इस सोशल थ्रिलर फिल्म में इरफान खान और जिमी शेरगिल ने अहम भूमिका निभाई थी।

फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसने सरकार की लापरवाही के कारण अपने बेटे को खो दिया। जिसके बाद वह सरकार से बदला लेना चाहता है। इसके बाद वह आम आदमी गृह मंत्री के दस साल के बेटे का अपहरण कर लेता है, जिससे प्रशासन को उसकी मांगों को पूरा करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

दिवंगत ऐक्टर इरफान खान भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी ऐक्टिंग आज भी लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। ‘हिंदी मीडियम’, ‘मकबूल’, ‘लंचबॉक्स’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे ऐक्टर का अंदाज ही अलग था। काफी समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के कारण साल 2020, 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…