शहनाज के भाई शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, बोले- तुम मेरे साथ हमेशा जिंदा रहोगे…

शहनाज के भाई शहबाज ने बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू, बोले- तुम मेरे साथ हमेशा जिंदा रहोगे…

मुंबई, 18 सितंबर। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के सदमे से फैन्स और करीबी लोग अब तक उबर नहीं पाए हैं। एक तरफ जहां शहनाल गिल अभी भी सदमे में हैं, वहीं उनके भाई शहबाज और पिता संतोख भी गमजदा हैं। हर कोई सिद्धार्थ शुक्ला को अपने-अपने तरीके से याद कर रहा हैं। दुख की इस घड़ी में बेटी का साथ देने के लिए जहां पिता संतोख सिंह ने हाल ही शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था, वहीं अब शहबाज ने शहनाज के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बनवाया है।

शहबाज ने अपनी बाजू पर सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टैटू में सिद्धार्थ शुक्ला का हंसता हुआ चेहरा देख फैन्स एक बार फिर इमोशनल हो गए हैं।

एक फैन ने कहा, ‘बहुत बड़ी याद है।’ एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, ‘स्ट्रॉन्ग रहना भाई और शहनाज को भी स्ट्रॉन्ग रहने के लिए बोलना।’ एक और फैन ने लिखा, ‘आज सिद्धार्थ की बहुत याद आ रही है। उम्मीद है कि आप और सना ठीक होंगे।’

शहबाज गिल ने टैटू की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की और लिखा, ‘तुम्हारी यादें तुम्हारी तरह ही सच्ची रहेंगी। तुम मेरे साथ हमेशा जिंदा रहोगे। हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहोगे।’

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। एक तरफ फैन्स सिद्धार्थ को खोने से दुखी हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्हें शहनाज की चिंता भी सता रही है। सोशल मीडिया पर हर कोई यही जानना चाह रहा है कि अब उनकी सना कैसी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…