पत्नी “पीड़ित” डीएम साहब पहुंचे पुलिस की शरण में, दर्ज कराई रिपोर्ट…

पत्नी “पीड़ित” डीएम साहब पहुंचे पुलिस की शरण में, दर्ज कराई रिपोर्ट…

    डीएम सज्जन कुमार पहुंचे पुलिस की शरण में 👆

पत्नी व सास पर रंगदारी मांगने का आरोप: पत्नी भी पहले दर्ज करा चुकीं हैं एफआईआर…

जज साहब के दामाद चाहतें हैं पत्नी से तलाक…

लखनऊ/पटना। पति से पीड़ित महिलाओं द्वारा घरेलू हिंसा आदि के मामले में पतियों के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराए जाने के मामले तो अक्सर चर्चा में आते रहते हैं, परंतु पत्नी से पीड़ित पति द्वारा अपनी पत्नी के विरुद्ध पुलिस में एफआईआर दर्ज कराए जाने की खबर कभी-कभार ही सुनने में आती है। ऐसी ही एक खबर बिहार से आ रही है जहां किसी आम आदमी ने नहीं बल्कि एक कलेक्टर ने पत्नी के खिलाफ रंगदारी मांगने जैसी गंभीर आरोप वाली एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज कराई है।
उत्तरी बिहार के शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन कुमार ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया। डीएम सज्जन राजशेखर ने पत्नी सितारा जीएसएस व सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत कई अन्य गंभीर आरोप लगाए हैं। जिले के सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही आईएएस राजशेखर ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है।
पत्नी ने भी दर्ज कराई है साहब पर एफआईआर….
जिलाधिकारी राजशेखर ने एफआईआर में लिखाया है कि उनकी पत्नी और सास-ससुर उनसे रंगदारी वसूलने के अलावा उन पर मानसिक दबाव भी बना रहे हैं। उन्होने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह निराधार बताया है। बताते चलें कि इससे पहले जून महीने में जिलाधिकारी सज्जन कुमार की पत्नी सितारा ने भी उन पर घरेलू हिंसा व दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में आपराधिक मामला दर्ज कराया था।
तलाक के लिए तैयार नहीं हैं डीएम साहब की पत्नी…
पति द्वारा थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के मामले में सितारा का कहना है कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। सज्जन कुमार की पत्नी ने कहा, “हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी उसके (राजशेखर) के साथ रह रही है, जबकि बेटा मेरे साथ रह रहा है। उनका आरोप है कि सज्जन कुमार ने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया। बता दें कि डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाईकोर्ट में जज हैं। (18 सितंबर 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट , ,