नगर पालिका के पूर्व उपप्रमुख और उसके बेटे की धारदार हथियार से हत्या…

नगर पालिका के पूर्व उपप्रमुख और उसके बेटे की धारदार हथियार से हत्या…

5 लोगों ने घर में घुसकर किया था हमला…

सुरेंद्रनगर:- मोरबी शहर में अपराधिक घटनाएं दिन ब दिन बढ़ रही है। बुधवार की रात मोरबी पालिका के पूर्व उपप्रमुख और उसके बेटे की चुनावी रंजिश के चलते उनके घर पहुंचकर धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। इस मामले में मृतक फारूकभाई मोटलानी की पत्नी रजीयाबेन ने 5 लोगों के खिलाफ मोरबी बी डिविजन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

घर में घुसकर बाप-बेटे पर हुआ हमला

इस दोहरे हत्या की घटना के मामले मं बी डिविजन पुलिस ने बताया कि बीती रात पालिका के पूर्व उपप्रमुख फारूक इब्राहिम मोटलानी और उसका बेटा इम्तियाज अपने घर पर थे तभी 5 लोगों ने धारदार हथियारों से उन पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद फारूक की पत्नी रजीया ने दादू ताजमहम्मद, असगर जाकब भट्‌टी, जूसा भट‌टी, आसिफ सुमरा और मोइन हासम दावलीया उर्फ लाला पिंजरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस दौरान शिकायत में बताया गया है कि चुनाव के दौरान आपसी रंजीश रखकर उपरोक्त पांचों शख्सों ने सुनियोजित तरीके से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतारा है।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तेज की जांच

मोरबी पालिका के पूर्व उपप्रमुख और उसके बेटे के हत्यारे अपराधिक प्रवृत्तियों में शामिल और गैरकानूनी कामों में प्रख्यात होने की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई है। वर्तमान में इस सनसनीखेज दोहरे हत्या के मामले में मोरबी बी डिविजन पुलिस ने आईपीसी की धारा के तहत के दर्ज किया है। इस मामले में एलसीबी, एसओजी सहित अन्य टीमों ने जांच में जुटकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…