एक झटके में चली गयी तीन की जान

एक झटके में चली गयी तीन की जान,

सड़क हादसे में दंपती और बेटी की मौत, किस्मत से बच गया बेटा

गोरखपुर, 15 सितंबर। गोरखपुर जिले के पिपराइच इलाके के जंगल सुभान अली पेट्रोल पंप के पास बुधवार को सड़क हादसे में दंपती और उनकी बेटी की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार बेटा बाल-बाल बच गया। बेटे को पुलिस सुरक्षित थाने में रखी है और उसके घरवालों को सूचना दे दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक बाइक से ही पत्नी और दो बच्चों को बिना हेलमेट पहने लेकर कुशीनगर से गोरखपुर दवा कराने आ रहा था।

मृतक की पहचान कुशीनगर के रामकोला इलाके के लाला छपरा गांव निवासी फारूक अंसारी (35), उनकी पत्नी नजमा खातुन (32), नूरी (8) के रूप में हुई है। पांच साल का बेटा फैजल अंसारी को मामूली चोट आई है। वह बाइक से छटक कर दूर जा गिरा था। जानकारी के मुताबिक, फारूक अंसारी, पत्नी बच्चों को लेकर गोरखपुर किसी डॉक्टर के यहां पर दवा कराने आ रहे थे।

रास्ते में पिपराइच के जंगल सुभान अली पेट्रोल पंप के सामने अचानक आगे चल रहे ऑटो वाले ने ब्रेक लगा दिया और पीछे से आ रहे तेज रफ्तार से फैजल अंसारी बाइक पर नियंत्रण नहीं कर पाए। बाइक ऑटो में जा घुसी। हादसे में बेटी और दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होता देख वहां पर मौजूद लोग दौड़े और अस्पताल ले गए मगर तीनों की मौत हो गई।

मम्मी-पापा को बुला दें…

बच्चे को पुलिस थाने लेकर गई और घरवालों को सूचना दे दी है। इसके बाद गोरखपुर पहुंचे घरवाले पोस्टमार्टम कराने चले गए थे, इस वजह से शाम तक बच्चा थाने पर ही था। हादसे के बाद चलाक ऑटो लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ऑटो वाले की पहचान करने में जुटी है।

थाने में बैठा फैजान बार-बार अपनी मां-बाप को बुला रहा है। पुलिस उसे समझा रही है कि उसके मां-बाप को चोट लगी है। इस वजह से अस्पताल में है, जल्दी आ जाएंगे। पुलिस उसे टॉफी और बिस्कुट देकर बहलाने की कोशिश में लगी रही।

“हिन्द वतन समाचार”