जूते चोरी करने के विरोध पर युवक को गोली मारी

जूते चोरी करने के विरोध पर युवक को गोली मारी

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के किशनकुंज इलाके में चार बदमाशों ने जूते चोरी करने का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दीपक कुमार यादव को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी राहुल, अनास, गुलबार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी गुलबार पर पहले से गीता कॉलोनी थाने में केस दर्ज है। एक नाबालिग भी पकड़ा गया है, जिसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल दीपक कुमार यादव परिवार के साथ एसडीएम दफ्तर के पीछे जेजे क्लस्टर किशनकुंज में रहता है। घायल दीपक ने पुलिस को बताया कि रविवार देर रात उसके घर के बाहर गुलबार और उसके साथी जूते-चप्पल चोरी कर रहे थे। दीपक ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने धमकी देनी शुरू कर दी। इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इसी दौरान गुलबार ने पिस्तौल निकाली और दीपक पर फायरिंग कर दी। दीपक को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले तो दीपक को सड़क पर खून से लथपथ हालत में पाया। किसी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। लक्ष्मी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट की धारा में केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की और कुछ ही देर में उन्हें लक्ष्मी नगर के खदर इलाके से धर दबोचा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट