जनता की सुरक्षा के लिए सड़क पर दिखे आईजी, पुलिस कप्तान और एएसपी

उज्जैन: जनता की सुरक्षा के लिए सड़क पर दिखे आईजी, पुलिस कप्तान और एएसपी

उज्जैन, 12 सितंबर। अपराधों पर अंकुश लगाने को लेकर असामाजिक तत्व, गुंडों पर नजर रखने और इन से जनता को राहत दिलाने के लिए उज्जैन जोन आईजी संतोष कुमार सिंह, पुलिस कप्तान सत्येंद्र कुमार शुक्ल और एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह अलग-अलग सड़कों पर रात 12:00 बजे के बाद सड़क पर नजर आए।

उज्जैन के कई प्रमुख मार्गों के साथ गली मोहल्लों में भी बीती रात पुलिए अफसरों के वाहन दौड़ते नजर आए लेकिन उज्जैन पुलिस का भय इतना था कि गुंडे बदमाश असामाजिक तत्व सड़क पर नहीं दिखाई दिए। गश्त के दौरान कुछ पुलिसकर्मी नदारद मिले जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह की गाज गिर गई और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया। रात 3:00 से 4:00 के बीच में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह का वाहन कई प्रमुख मार्गो से होते हुए संवेदनशील क्षेत्र खजूर वाली

मस्जिद पहुंचा। यहां दो पुलिस के जवान ड्यूटी करने के दौरान घर पर आराम फरमाते मिले। तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। इधर उज्जैन पुलिस कप्तान का कहना है लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस में रहने का कोई हक नहीं है। ईमानदारी से ड्यूटी नहीं करेंगे तो तुरंत कार्रवाई होगी। पुलिस कप्तान ने ये संदेश अपने मातहतों को दिया है।

हिन्द वतन’ समाचार की रिपोर्ट