अस्पताल से गुम हुई 1 दिन की बच्ची की तलाश में लगी…

अस्पताल से गुम हुई 1 दिन की बच्ची की तलाश में लगी…

70 पुलिसकर्मियों की टीम, क्राइम ब्रांच भी जुड़ी…

अहमदाबाद:- अहमदाबाद के सोला सिविल अस्पताल से 2 सितंबर की तड़के नवजात बच्ची का अपहरण हो गया था। चौंकाने वाली बात यह भी है बच्ची के जन्म को सिर्फ एक ही दिन हुआ है।अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में एक महिला बच्ची को ले जाते हुए दिख रही है, जिसकी तलाश की जा रही है। बच्ची की तलाश के लिए 70 पुलिसकर्मियों की टीम लगाई गई है। वहीं, अब क्राइम ब्रांच भी बच्ची की तलाश में जुट गई है।

बच्ची का जन्म 31 अगस्त को हुआ था

मिली जानकारी के अनुसार आमेठी गांव की रहने वाली सरस्वती पासी ने सोला सिविल अस्पताल में 31 अगस्त को स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया था। मां-बेटी तीसरी मंजिल पर स्थित पीएनबी वार्ड में थीं। इसी दौरान 2 सितंबर की सुबह करीब सवा तीन बजे एक अनजान युवक को बच्ची को उठाकर ले गया। सरस्वतीबेन की कुछ देर नींद खुली तो उन्होंने बच्ची को गायब पाया। इसके बाद बच्ची की तलाश शुरू की गई। अस्पताल में कुछ लोगों ने बताया कि तड़के सुबह एक युवक की गोद में नवजात थी।

पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए टीमें गठित कीं।

अस्पताल के वार्ड से ही बच्ची के अपहरण ने अस्पताल में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस ने नवजात की फोटो पब्लिश कर उसकी तलाश के लिए विशेष टीमें गठित की हैं। अस्पताल में अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा अस्पताल के मेन गेट से लेकर आगे के सभी रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…