नकुल मेहता और जानकी पारेख ने दिखाई अपने बेटे सूफी की पहली झलक…

नकुल मेहता और जानकी पारेख ने दिखाई अपने बेटे सूफी की पहली झलक…

मुंबई, 04 सितंबर । नकुल मेहता और जानकी पारेख का बेटा सूफी आज सात महीने का हो गया है। सूफी के सात महीने का होते ही नकुल और जानकी ने अपने फैंस को एक बेहद ही शानदार तोहफा दिया। दरअसल इस मौके पर इस कपल ने अपने लाडले की पहली झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है।

नकुल ने अपने बेटे का एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “हैलो मेरा नाम सूफी है। आज मैं 7 महीने को हो गया हूं। ऐसे में मैं आप सभी से मिलने आ गया हूं।”

इस वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि सूफी अपने पापा पर गया है। सूफी की आंखे बिल्कुल अपने पापा की तरह है। वीडियो में छोटे से सूफी खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहें हैं। यह वीडियो बहुत ही प्यारा है और साथ ही यह यकीनन आपका दिन बना देगा।

नकुल के इस पोस्ट पर उनके सेलिब्रिटी दोस्त जमकर कमेंट कर रहे हैं और सभी सूफी को ढेर सारा प्यार भेज रहें हैं। वहीं कुछ दोस्त सूफी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें नकुल और जानकी इस साल 3 फरवरी को बेटे सूफी के माता-पिता बने। वहीं इनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इनकी प्रेमकहानी की शुरूआत कॉलेज के दिनों से शुरू हुई थी और फिर नकुल ने जानकी से साल 2012 में शादी की थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…