ऐश्वर्या राय स्टारर ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग के दौरान हुई घोड़े की मौत, मणिरत्नम के खिलाफ केस दर्ज…

ऐश्वर्या राय स्टारर ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग के दौरान हुई घोड़े की मौत, मणिरत्नम के खिलाफ केस दर्ज…

मुंबई, 04 सितंबर । मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर मणिरत्नम और उनकी टीम पिछले कुछ महीनों से मध्य प्रदेश और हैदराबाद में ऐश्वर्या राय स्टारर पीरियड ड्रामा ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग में खासा बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद में ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग के दौरान एक घोड़े की मौत हो गई थी। इसके बाद ‘पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ (पेटा) इंडिया ने हैदराबाद के जिला कलेक्टर और तेलंगाना राज्य पशु कल्याण बोर्ड को लेटर लिखकर घोड़े की मौत की जांच करने को कहा है।

अब्दुल्लापुरमेट पुलिस ने मणिरत्नम और घोड़े के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया की शिकायतों के आधार पर कथित मौत की जांच के लिए मणिरत्नम को बुलाया है। मद्रास टॉकीज पर पीसीए अधिनियम, 1960 की धारा 11 और भारतीय दंड संहिता, 1860 की धारा 429 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

‘पोन्नियिन सेलवन’ अरुलमोझी वर्मन और चोल वंश की कहानी पर आधारित है। यह फिल्म मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जाता है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चिया विक्रम, तृषा कृष्णन, कार्थी, जयम रवि, लाल, सरथकुमार, जयराम, प्रकाश राज, अश्विन काकुमनु, किशोर और ऐश्वर्या लक्ष्मी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का म्यूजिक ऑस्कर विनर एआर रहमान देंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मणिरत्नम ने हाल ही में जयेंद्र पंचपकेसन के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स के लिए ‘नवरसा’ वेब सीरीज बनाया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…