शांत निर्देशक हैं साकेत चौधरी : निखिल द्विवेदी…

शांत निर्देशक हैं साकेत चौधरी : निखिल द्विवेदी…

मुंबई, 03 सितंबर। नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी अनकही कहानियां में नजर आने वाले अभिनेता और निर्माता निखिल द्विवेदी का कहना है कि निर्देशक साकेत चौधरी सेट पर शांत रहते हैं।

निखिल ने साकेत द्वारा निर्देशित और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, मुझे लगता है कि साकेत के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह जानते है उन्हें वास्तव में क्या चाहिए और वह एक बहुत ही शांत निर्देशक है। एक व्यक्ति के रूप में, वह इतने शांत है, कि कभी-कभी यह दुख का अनुभव कराता है।

आपको हमेशा लगता है कि उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मुझे लगता है कि वह केवल तभी प्रतिक्रिया देंगे जब चीजें उसके अनुसार नहीं चल रही हों। मैं यह मानना चाहूंगा कि मेरे सहित सभी अभिनेता, किसी न किसी रूप में, उसे वह दे सकते हैं जो वह चाहते थे। स्क्रीन पर और इसलिए वह इतने शांत और रचित थे या शायद यही उनका स्वभाव है। लेकिन उनके लिए यह गलत नहीं समझा जाना चाहिए कि वह वास्तव में क्या चाहता है, वह शुरू से ही बहुत स्पष्ट है, कि यही अपेक्षित है। उनके साथ काम करना अद्भुत था।

अनकही कहानी आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और तीन निर्देशकों, अश्विनी अय्यर तिवारी, अभिषेक चौबे और साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित है, जिसमें कलाकारों की टुकड़ी में अभिषेक बनर्जी, रिंकू महादेव, राजगुरु, डेलजाद हिवाले, कुणाल कपूर, जोया हुसैन, निखिल द्विवेदी और पालोमी शामिल है। यह नेटफ्लिक्स पर 17 सितंबर को रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट