घर में पंखे से लटका मिला युवती का शव

घर में पंखे से लटका मिला युवती का शव

फरीदाबाद, 02 सितंबर। फरीदाबाद के सराय थाना इलाके में गुरुवार को एक 23 साल की युवती की लाश उसी के कमरे में पंखे से लटकी मिली है। युवती पिछले कई महीने से सराय थाना एरिया में किराए के कमरे में रह रही थी। युवती के साथ एक युवक भी रहता है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया और आगे की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम ममता है और वो पिछले कई महीने से सराय थाना एरिया में किराए के कमरे में रह रही थी। युवती के साथ एक युवक भी रहता है। पुलिस को कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवती ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे से उतारकर सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने युवती के साथ रहने वाले युवक को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मृतका मूल रूप से गाजियाबाद की रहने वाली है और पिछले काफी समय से यहीं पर रह रही थी। कुछ समय पहले ही युवती ने एक कंपनी से जॉब छोड़ी थी और उसके साथ रहने वाला युवक किसी कंपनी में काम करता है। पुलिस ने मामले की पूरी जानकारी युवती के परिवार को दे दी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।