धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का बर्थडे, दोनों बेटों सनी-बॉबी ने मां पर लुटाया प्यार…

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का बर्थडे, दोनों बेटों सनी-बॉबी ने मां पर लुटाया प्यार..

मुंबई, 01 सितंबर। बॉलिवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर 1 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर धर्मेंद्र के दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने प्यार भरे अंदाज में सोशल मीडिया पर अपनी मां को बर्थडे विश किया है। सनी और बॉबी के इस पोस्ट पर फैन्स भी दिल खोलकर प्यार जता रहे हैं।

छोटे बेटे बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर को एक सेल्फी के साथ प्यार भरे अंदाज में बर्थडे विश किया है। इस सेल्फी में बॉबी अपनी मां को गले लगाए खड़े हैं। बॉवी के इस बर्थडे विश को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बॉबी ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘हैपी बर्थडे मां, लव यू।’ बॉबी के इस पोस्ट पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी प्रकाश कौर को बर्थडे विश कर रहे हैं। इनमें अभिषेक बच्चन, हुमा कुरैशी, बिपाशा बसु जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हैं।

सनी देओल ने भी अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सनी ने लिखा, ‘हैपी बर्थडे मामा।’ सनी की इस पोस्ट को भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। बता दें कि इससे पहले प्रकाश कौर इसी हफ्ते अपने बेटे सनी देओल के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। प्रकाश कौर काफी कम ही पब्लिक के सामने आती हैं। धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के 4 बच्चे हैं। सनी और बॉबी के अलावा धर्मेंद्र और प्रकाश की दो बेटियां अजीता और विजेता देओल हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट