केरल के सायनाइड किलर के पति जॉली ने मांगा तलाक

केरल के सायनाइड किलर के पति जॉली ने मांगा तलाक

तिरुवनंतपुरम, 31 अगस्त। 49 वर्षीय जॉली थॉमस के दूसरे पति ने मंगलवार को कोझीकोड की एक पारिवारिक अदालत में उससे तलाक की मांग करते हुए एक याचिका दायर की है। जॉली ने कई साल पहले साइनाइड का उपयोग करके अपने परिवार के छह लोगों को खत्म कर दिया था, जिसके बाद अक्टूबर 2019 में पुलिस ने जॉली और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया था। वह वर्तमान में जेल में हैं। प्रत्येक पर मौत के अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। जॉली ने 2017 में शाजू जकारिया से शादी की थी।

जिसके बाद शाजू ने अपनी तलाक की याचिका में कहा है कि उसे अपनी वाइफ से डर लगाता है क्योंकि उसकी मानसिकता बहुत घातक है। इस वजह से वह तलाक चाहता है। संयोग से जॉली के खिलाफ कई मामलों में, शाजू एक गवाह है। वर्तमान में जॉली कोझीकोड की एक जेल से बाहर आने के लिए अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। थॉमस परिवार में 2002 में मरने वाले पहले जॉली की सास अन्नाम्मा थीं, जो एक सेवानिवृत्त शिक्षिका थीं। उसके बाद 2008 में जॉली के ससुर टॉम थॉमस थे।

2011 में, उसके बेटे और जॉली के पति रॉय थॉमस की भी मृत्यु हो गई, जिसके बाद 2014 में रॉय के मामा मैथ्यू की मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने पाया है कि जहां जॉली ने छह में से पांच को खत्म करने के लिए साइनाइड का इस्तेमाल किया, वहीं अपनी सास अन्नम्मा के मामले में, उसने आमतौर पर पागल कुत्तों को मारने के लिए दिए गए जहर का इस्तेमाल किया था। उसने एक पशु चिकित्सालय से जहर इस आधार पर लिया कि वह अपने कुत्ते को खत्म करना चाहती है। पुलिस ने 2019 में इन मौतों की जांच शुरू की, जब रॉय थॉमस के भाई ने पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया और रहस्यमय मौतों की श्रृंखला के बारे में अपना संदेह व्यक्त किया और सभी शवों की जांच कराई। 5 अक्टूबर, 2019 को पुलिस ने जॉली और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया था।