*प्रेमी पर पिस्तौल ताने प्रेमिका की फोटो हुई वायरल,*

*प्रेमी पर पिस्तौल ताने प्रेमिका की फोटो हुई वायरल,*

*पुलिस ने शुरू की जांच*

*बागपत/उत्तर प्रदेश:* उत्तर प्रदेश के बागपत में सोशल मीडिया पर यूं तो अवैध असलाह की तमाम फोटो वायरल होती रहती हैं,लेकिन अब ऐसी तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर तो दहशत फैला ही रही है साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रही है। इस फोटो में एक युवती अपने प्रेमी के सिर पर पिस्टल ताने नजर आ रही है,सोशल मीडिया पर प्रेमी-प्रेमिका की ये फोटो काफी वायरल हो रही हैं। वायरल फोटो सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये मामला बडौत शहर का है,इसी कोतवाली क्षेत्र के बिजरौल गांव की रहने वाली शबाना नाम की युवती की शादी कई साल पहले बावली गांव निवासी सोनू के साथ हुई थी।कुछ समय बाद ही शबाना का किसी बात को लेकर अपने पति से झगड़ा हो गया।इसी दौरान शबाना की तकरार अपनी भाभी फरहा से भी हो गई, जिसके बाद शबाना ससुराल को छोड़कर बड़ौत शहर में रहने लगी। मगर इसके बाद भी भाभी और ससुराल में दूसरे लोगों से उसका विवाद कम नहीं हुआ।

*6 जून, 2021 को शबाना ने दर्ज कराया मुकदमा*

शबाना ने 6 जून, 2021 को अपनी भाभी फरहा के अलावा कजिन, दिलशाद, समीर और नसीमा के खिलाफ बडौत कोतवाली में मारपीट आदि का मुकदमा दर्ज करवाया था।इस बात से नाराज शबाना की भाभी फरहा ने उसके कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए,यहीं नहीं ननद को सबक सिखाने और उसकी हकीकत बताने के लिए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए, जिनमें शबाना पिस्टल के साथ दिखाई दे रही है।

एक फोटो में वह प्रेमी की कनपटी पर पिस्टल सटा रही है तो दूसरे फोटो में पिस्टल लिए प्रेमी के साथ खड़ी हुई है।पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए शबाना ने जो मुकदमा दर्ज कराया था,उसके आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट अदालत को भेज दी है।पुलिस अब शबाना के प्रेमी और पिस्टल की तलाश कर रही है।