अजीबोगरीब मामला सामने आया…

अजीबोगरीब मामला सामने आया…

शादी के नाम पर 20 साल की लड़की दिखाकर ठगों ने की ठगी…

इटावा, 28 अगस्त। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में ठगी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक दूल्हे को शादी का झांसा देकर ठगों ने 35 हजार रूपये की ठगी कर ली जिसकी शिकायत लेकर दूल्हा थाने पर पहुंचा।

पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को बताया कि ठगों ने मंगनी के समय मंदिर पर पहले दूल्हे को 20 वर्षीय लड़की दिखा कर शादी पक्की कर दी इसके बाद 45 साल की अधेड़ महिला से मंदिर में शादी कराने पहुंच गए। वहीं, पीड़ित दूल्हे ने इस मामले में पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

पीड़ित दूल्हे ने कहा कि योगी सरकार में मेरे साथ ऐसा अन्याय कभी नहीं हो सकता है। मुझे योगी सरकार पर पूरा विश्वास है। लड़की वालों ने मुझसे जो 35 हजार रुपये ठगे हैं। बस मुझे मेरे पैसे दिलवा दो। मुझे अब किसी से शादी नहीं करनी है, मुझे जो लड़की दिखाई गई थी वह लड़की अपने ननिहाल चली गई।

विजयपुरा निवासी दूल्हे शत्रुधन सिंह ने बताया कि अब जब मैं गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर शुक्रवार को शादी करने गया तो मुझे कालीवाहन मन्दिर पर बुलाकर एक 45 साल की महिला से मेरा जबरदस्ती व्याह करने की बात कहने लगें। उससे शादी नहीं करने पर मेरे साथ मारपीट कर जान से मारने की बात कर रहे हैं। मेरे पैसे भी देने से मना कर दिया है।

एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने कहा इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर प्राप्त हुई है। पुलिस ने तहरीर के बाद जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…