बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली…

बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली…

पीड़िता की मौत…

वाराणसी, 24 अगस्त। घोसी से बसपा सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़ित युवती की मौत मंगलवार को हो गई। युवती और उसके साथी सत्यम राय ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था। दोनों को गंभीर अवस्था में राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां, इलाज के दौरान तीन दिन पहले सत्यम की मौत हो गई थी।

आत्मदाह की कोशिश के पूर्व सत्यम ने घटना का लाइव वीडियो बनाया था। इस दौरान दोनों ने आरोप लगाया था कि सांसद अतुल राय और उनके परिजनों ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए उन्हें प्रताड़ित किया था। प्रशासनिक अफसर भी उनके साथ शामिल रहे। पीड़िता ने वाराणसी के पूर्व एसएसपी अमित पाठक, पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर, निलंबित डिप्टी एसपी अमरेश सिंह बघेल और अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाया था।

पीड़िता का पक्ष था कि उसे न्याय दिलाने की बजाय चरित्रहीन साबित करने का प्रयास किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में पुलिस और अदालत के साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय से भी उन्हें मदद नहीं मिल पाई। सांसद के रसूख स बीते 02 अगस्त 2021 को एक मुकदमे में अदालत से गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। इसके बाद निराश होकर दोनों ने आत्मदाह का प्रयास किया था। पीड़ित युवती बलिया जिले की निवासी थी। सासंद अतुल राय पिछले दो सालों से इसी मामले में प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…