दबंग ने दुकान में तोड़फोड़ कर सेल्समैन को मारपीट कर किया बेदम…

दबंग ने दुकान में तोड़फोड़ कर सेल्समैन को मारपीट कर किया बेदम…

फर्रुखाबाद, 23 अगस्त । कायमगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को दबंग ने बीयर की दुकान में जम कर तोड़फोड़ की। उसने सेल्समैन को मार पीटकर बेदम कर दिया। जिसे सामुदायक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। चिकित्सक उसकी हालत चिंता जनक बता रहे हैं।

कायमगंज के मोहल्ला पृथ्वी दरवाजा का रहने वाला विद्युत कर्मी भोला दबंग किस्म का आदमी है। आज वह अपने मोहल्ले के निकट जटवारा रोड स्थित वीयर की दुकान पर पहुंच गया। जहां उसने गांजा भांग वाली गली के रहने वाले बीयर शॉप सेल्समैन विशाल पुत्र ओमप्रकाश से बीयर की बोतल देने को कहा, सेल्समैन ने बोतल उसके हाथ में देकर कीमत मांगी। इस पर दबंग विद्युत कर्मी ने रुपये उधार कर लेने की बात कही। सेल्समैन ने उधार देने से मना कर दिया। इसी बात पर वह उत्तेजित हो गया। उसने सेल्समैन के सिर में बोतल मार दी। कांच की बोतल लगने के कारण सेल्समैन के सिर से खून का फव्वारा निकलने लगा और वह अचेत होकर गिर पड़ा। दबंग ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी। घटना को अंजाम देकर दबंग विद्युत कर्मी मौके से फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सेल्समैन को कोतवाली लाई। जहां से उसे उपचार तथा चिकित्सीय परीक्षण के लिए नगर के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया। डॉक्टर उसकी हालत चिंता जनक बता रहे हैं। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…