*शमिता शेट्टी-निशांत की गंदी लड़ाई, खूब दी गालियां और ‘उछाला कीचड़’*

*शमिता शेट्टी-निशांत की गंदी लड़ाई, खूब दी गालियां और ‘उछाला कीचड़’*

*मुंबई, 22 अगस्त।* ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक एपिसोड में जब शमिता शेट्टी ने दिव्या अग्रवाल से कहा कि वह निशांत भट्ट से इसलिए दूर-दूर रहती हैं क्योंकि एक अन्य शो में निशांत ने उनके साथ कुछ ऐसी हरकत की थी जो ‘हद पार करने जैसी थी’। उसी से अंदाजा हो गया था कि शमिता और निशांत के बीच भी कुछ ठीक नहीं है और आने वाले वक्त में इन दोनों के बीच गंदी लड़ाई या फिर टकराव देखने को मिल सकता है।

हाल ही ऐसा देखने को मिल भी गया। बिग बॉस द्वारा दिए गए चक्की पीसने के टास्क के दौरान शमिता और निशांत भट्ट की जमकर कहा-सुनी हुई। दोनों ने एक-दूसरे को खूब गालियां दीं और कीचड़ उछाला। नौबत यहां तक आ गई कि शमिता का इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया और वह जोर-जोर से रोने लगीं।

यह देख शमिता के ग्रुप के लोग उनकी मदद के लिए भागे। वहीं दूसरी ओर निशांत सभी से कहते रहे कि उन्होंने आज तक बिग बॉस के घर में किसी को भी गाली नहीं दी है तो फिर शमिता ने उन्हें गालियां क्यों दीं? उन्होंने कहा कि वह किसी भी सूरत में इस तरह का बर्ताव और गालियां बर्दाश्त नहीं करेंगे। मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ की लाइव फीड का वीडियो रिलीज किया है, जिसमें शमिता और निशांत एक-दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे।

शमिता और निशांत की लड़ाई में मूस जट्टाना बीच में आ जाती हैं और निशांत की साइड लेते हुए शमिता को हद में रहने की सलाह देती हैं। लेकिन शमिता उनके साथ भी भिड़ जाती हैं और एक-दूसरे को धक्का मारती हैं। शमिता आपा खो देती हैं और मूस को चेतावनी देती हैं कि वह आइंदा उन्हें छूने की कोशिश भी न करें।

इस हफ्ते ‘बिग बॉस ओटीटी’ लड़ाई-झगड़ों के मामले में कुछ ज्यादा ही ‘ओवर द टॉप’ रहा है। देखने वाली बात यह होगी कि ‘संडे का वार’ में होस्ट करण जौहर किसी क्लास लगाते हैं और किसे घर से बाहर का रास्ता दिखाते हैं। बता दें कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया हुआ है।