सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे डीआईजी…

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने सड़क पर उतरे डीआईजी…

अधिकारियों संग की फुट पेट्रोलिंग…

गाजियाबाद, 07 अगस्त। शिवरात्रि व अन्य आगामी त्यौहारों के मद्देनजर शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) अमित पाठक शुक्रवार को खुद सड़क पर उतरे। उन्होंने नगर कोतवाली, विजयनगर व सिहानीगेट थाना क्षेत्र में संबंधित अधिकारियों के साथ फुट पेट्रोलिंग की। इसी दौरान वह गश्त करते हुए दूधेश्वर नाथ मंदिर भी पहुंचे।

फुट पेट्रोलिंग के दौरान डीआईजी अमित पाठक ने जस्सीपुरा मोड, गौशाला फाटक, हापुड़ तिराहा, दिल्ली गेट बाजार, नया बस अड्डा, प्रताप विहार कट, सम्राट चौक व सिद्धार्थ विहार क्षेत्र में सड़क पर अतिक्रमण करने वालों की कड़ी फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने संबंधित थाना पुलिस को अतिक्रमण हटवाने और यातायात बाधित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।

दूधेश्वर नाथ मंदिर में भ्रमण के दौरान डीआईजी ने श्रद्धालुओं से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। वहीं मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसके लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए। दूसरी ओर, सड़क पर उतरे डीआईजी को देखकर विभिन्न थानों की एंटी रोमियो स्क्वायड शुक्रवार को काफी सक्रिय नजर आई।

अलग-अलग एंटी रोमियो स्क्वायड की टीमों ने स्कूल, कॉलेज, बाजार, धार्मिक स्थलों, पार्क व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया और बिना ठोस वजह के घूमते पाए गए शोहदों को दोबारा नजर नहीं आने की हिदायत दी। इस दौरान टीम ने महिलाओं व बालिकाओं को विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जागरुक करते हुए बताया कि वह किसी भी तरह की असहज स्थिति में तत्काल पुलिस को फोन करें।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…