महिला के साथ बलात्कार के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज…

महिला के साथ बलात्कार के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज…

कोटा। राजस्थान के बूंदी जिले के केशोराइपाटन इलाके में 50 साल के एक सरकारी स्कूल शिक्षक के खिलाफ 30 साल की महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी को फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित महिला का बयान अब तक दर्ज नहीं हुआ है, महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिये भेजा गया है।

सहायक पुलिस उप निरीक्षक हरिशंकर शर्मा ने बताया कि महिला ने केशोराइपाटन पुलिस थाने में संपर्क कर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि आरोपी बलदारा गांव में एक स्कूल में शिक्षक है।

अपनी शिकायत में, महिला ने आरोप लगाया है कि शिक्षक शनिवार को उसके इलाके में बच्चों को सरकारी स्कूल में नामांकन कराने के लिये कहने आये थे। इसमें कहा गया है कि उस वक्त वह अपने घर में थी, और आरोप है कि शिक्षक ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और किसी को बताने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि महिला ने इस बारे में अपने पति को सारी बात बतायी और इसके बाद दोनों ने अगले दिन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी। उन्होंने बताया कि शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के अधीन मामला दर्ज किया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…