नशेड़ी ने मंदिर में कर दी यह हरकत, गुस्साई भीड़ ने खोज निकाला आरोपित…

नशेड़ी ने मंदिर में कर दी यह हरकत, गुस्साई भीड़ ने खोज निकाला आरोपित…

आगरा, 20 जुलाई। आगरा के जगदीशपुरा इलाके में मंगलवार को नशेड़ी युवक की हरकत से सनसनी फैल गई। वह सोमवार की आधी रात को किसी समय मंदिर में स्थापित देवी की मूर्ति को निकालकर अपने साथ लेकर चला गया। मंगलवार की सुबह श्रद्धालु वहां पहुंचे तो मूर्ति को गायब देख इसकी जानकारी लोगों को दी। बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों समेत दर्जनों लोग वहां जुट गए। उन्होंने आरोपित को खोज निकाला।

आवास विकास कालोनी के सेक्टर चार में देवी का मंदिर है। मंगलवार की सुबह श्रद्धालु देवी के दर्शन के लिए मंदिर गए थे। वहां लगी देवी की मूर्ति गायब थी। मंदिर में तोडफोड़ भी की गई थी। जानकारी होने पर लोगों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। लोग अराजक तत्व का पता लगा उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। जानकारी होने पर विश्व हिंदू परिषद के प्रांत उपाध्यक्ष सुनील पाराशर और बजरंग दल समेत दर्जनों लोग वहां पहुंच गए।

उन्होंने अपने स्तर से खोजबीन शुरू कर दी। इस बीच जानकारी हाेने पर बुजुर्ग वहां पहुंच गए। उन्होंने बताया कि साेमवार की आधी रात को एक युवक को मंदिर से मूर्ति लेकर जाते हुए देखा था। बुजुर्ग ने बताया कि मूर्ति ले जाने वाला युवक जगदीशपुरा इलाके का रहने वाला है। सुनील पाराशर ने बताया बुजु्र्ग से मिली जानकारी के आधार युवक को खोज निकाला। बस्ती वालों और स्वजन ने बताया कि वह नशे का आदी है। युवक को पकड़ने के बाद उसकी निशानदेही पर देवी की मूर्ति बरामद कर ली। उसे मंदिर में दोबारा स्थापित कराया जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…