कंगना रनौत को मानहानि मुकदमे में पेशी से चाहिए हमेशा के लिए छूट…

कंगना रनौत को मानहानि मुकदमे में पेशी से चाहिए हमेशा के लिए छूट…

जावेद अख्तर ने किया है केस…

मुंबई, 26 जून । कंगना रनौत अपनी फिल्मों के साथ ही अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने पिछले साल अपने टीवी इंटरव्यू में गीतकार जावेद अख्तर के बारे में कुछ विवादित बयान दिए थे जिसके बाद जावेद ने उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया था। अब कंगना इस मानहानि के मुकदमे की सुनवाई में पेश होने से हमेशा के लिए छूट चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने अपने काम का हवाला दिया है।

कंगना ने एक याचिका फाइल की है और इसमें कहा है कि मानहानि के केस के ट्रायल में पेश होने के लिए उन्हें काफी लंबा सफर करना पड़ेगा क्योंकि वह काम के सिलसिले में देश और विदेश के अलग-अलग हिस्सों में रहती हैं। ऐसा करने में प्रॉडक्शन हाउस को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने यह याचिका दाखिल की है और इसमें कहा गया है, ‘याचिकाकर्ता घोषणा करती हैं कि उनकी गैर-हाजिरी से ट्रायल पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वह अपने वकील के जरिए सुनवाई में शामिल रहेंगी। याचिकाकर्ता को उनकी गैरहाजिरी में सबूत पेश किए जाने से भी कोई परेशानी नहीं है।’

कंगना की इस याचिका पर 27 जुलाई को सुनवाई की जाएगी। जावेद अख्तर ने नवंबर के महीने में कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। कंगना ने जुलाई के महीने में एक टीवी इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाते हुए कहा था कि वह बॉलिवुड में गुटबाजी को बढ़ावा देते हैं और उन्होंने कंगना को धमकी भी दी थी। कंगना के इन बयानों के आधार पर ही जावेद ने उनके खिलाफ केस किया था।

कंगना ने यह इंटरव्यू बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दिया था। लगभग 1 घंटे के इस इंटरव्यू में कंगना ने केवल जावेद अख्तर ही नहीं बल्कि कई अन्य बॉलिवुड सिलेब्रिटीज पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे और जावेद अख्तर को ‘सूइसाइड गैंग’ का सदस्य तक कह दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ जल्द ही रिलीज हो सकती है। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। इसके अलावा कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग चल रही है जिसमें वह ऐक्शन अवतार में एजेंट अवनि के किरदार में नजर आएंगी। कंगना फिल्म ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट का किरदार निभा रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…