कपिल शर्मा ने शेयर की दोनों बच्चों की तस्वीर…

कपिल शर्मा ने शेयर की दोनों बच्चों की तस्वीर…

कहा- पब्लिक डिमांड पर पहली बार एक साथ अनायरा और त्रिशान…

मुंबई, 21 जून । पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा ने फादर्स डे के अवसर पर अपने दोनों बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके बच्चों की इस प्यारी तस्वीर को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कपिल शर्मा ने इस तस्वीर के साथ दिलचस्प कैप्शन दिया है।

कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनकी गोद में उनके दोनों बच्चे अनायरा और त्रिशान बैठे हुए हैं। कपिल शर्मा ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।’ कमीडियन के इस तस्वीर के शेयर करने के दो घंटे में 8 लाख से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं।

बताते चलें कि कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ बीती 1 फरवरी को दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे। बेटे होने की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से बेटा हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।’

कपिल शर्मा अक्सर अपनी बड़ी बेटी अनायरा की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे लेकिन उन्होंने त्रिशान की तस्वीर पहली बार शेयर की है। बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ दिसंबर, 2018 में शादी की थी। जिसके बाद यह कपल पहली बार दिसंबर, 2019 में पहले बच्चे का पैरेंटस बना।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट...